Nora Fatehi Photoshoot: सिर पर क्राउन, पैरों में गोल्डन बूट्स, किसी अप्सरा से कम नहीं नोरा फतेही ये धांसू लुक

Nora Fatehi Photoshoot: बॉलीवुड एक्ट्रेस और डांसिंग क्वीन नोरा फतेही ने कुछ समय पहले ही अपना नया फोटोशूट शेयर किया है. तस्वीरों में नोरा का अंदेखा अंदाज फैंस को बेहद पसंद आ रहा है. आप भी देखिए नोरा कि ये खूबसूरत तस्वीरें...

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Feb 1, 2023, 11:19 PM IST
  • नोरा फतेही ने शेयर किया फोटोशूट
  • एक्ट्रेस की फोटोज देख दीवाने हुए फैंस
Nora Fatehi Photoshoot: सिर पर क्राउन, पैरों में गोल्डन बूट्स, किसी अप्सरा से कम नहीं नोरा फतेही ये धांसू लुक

नई दिल्ली: Nora Fatehi Photoshoot: नोरा फतेही अपने डांस मूव्स के साथ ही स्टाइलिश लुक की वजह से भी हर किसी की चहेती बनी हुई हैं. फिर वो चाहे किसी अवॉर्ड शो में जाएं या एयरपोर्ट पर. उनका हर अंदाज फैंस का दिल जीत लेता है. हर बार नोरा स्टाइलिश कपड़ों में ही नजर आती हैं. लेकिन इस बार नोरा का अप्सरा अवतार फैंस को दीवाना बना रहा है. इस नए लुक में नोरा बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

नोरा ने शेयर की फोटोज

नोरा फतेही ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं. फोटोज में नोरा का रॉयल लुक चर्चा की विषय बन गया है. तस्वीरों में नोरा ब्लैक रंग के आउटफिट में नजर आ रही है. एक्ट्रेस के इस लुक ने फैंस का हाल बेहाल कर दिया है. हर तरफ बस नोरा के ही चर्चे हो रहे हैं. फोटोज तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

अप्सरा आली....

फोटोज में नोरा ब्लैक बैलवेट मोनोकीनी में नजर आ रही हैं, जिसपर गोल्डन वर्क किया गया है. एक्ट्रेस की ड्रैस की बाजू को बेहद स्टाइलिश लुक दिया गया है. नोरा ने अपने इस लुक को ओपन बालों में स्टाइल पेटल क्राउन, गोल्डन लॉन्ग बूट और गोल्डन हेवी ब्रासलेट से पूरा किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi)

एक्ट्रेस ने इस ड्रेस के साथ ग्लोइंग मेकअप किया हुआ था. एक्ट्रेस फोटोज में एक से बढ़कर एक पोज में नजर आ रही हैं.

फैंस को पसंद आया लुक

सोशल मीडिया पर यूजर्स नोरा के लुक की जमकर तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि- स्टनिंग नोरा. एक यूजर ने लिखा कि- बॉलीवुड की सबसे सुंदर लड़की हैं नोरा, तो कुछने तो उन्हें क्वीन ही बता दिया. एक्ट्रेस की फोटोज पर अब तक 6 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. वहीं लगातार कमेंट की बरसात हो रही हैं.

ये भी पढ़ें: Ponniyin Selvan 2: मणिरत्नम की मेगा बजट 'पीएस 2' अप्रैल में देगी दस्तक, कुछ ऐसी होगी फिल्म की कहानी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़