पैपराजी पर Nora Fatehi का फूटा गुस्सा, बोलीं- 'मेरे बॉडी पार्ट्स को जूम करके...'

Nora Fatehi on Paparazzi: पैपराजी स्पॉट कल्चर ने सेलिब्रिटीज को पॉपुलैरिटी दिलाने में काफी मदद की है. लेकिन इसी कारण कभी-कभी एक्ट्रेस को अपने कुछ वीडियोज या फोटोज के कारण शर्मिंदगी उठानी पड़ जाती है. हाल में ही नोरा फतेही भी पैप की इन हरकतों पर नाराज होती दिखीं.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Apr 23, 2024, 11:50 AM IST
  • पैप कल्चर पर नोरा फतेही ने की खुलकर बात
  • एक्ट्रेस ने मीडिया के बिहेब पर जताई नाराजगी
 पैपराजी पर Nora Fatehi का फूटा गुस्सा, बोलीं- 'मेरे बॉडी पार्ट्स को जूम करके...'

नई दिल्ली: Nora Fatehi on Paparazzi: नोरा फतेही सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं. फैंस के साथ अक्सर एक्ट्रेस अपनी वीडियो और फोटो शेयर करती रहती हैं. इसके अलावा पैपराजी के बीच भी नोरा फतेही खूब पॉपुलर हैं. हालांकि, उन्हें पैपराजी की कुछ हरकतें जरा भी रास नहीं आती हैं. नोरा फतेही ने अपने हालिया इंटरव्यू में पैपराजी कल्चर पर खुलकर बात की है. नोरा फतेही ने कहा की पैपराजी उनके और बाकी एक्ट्रेस के बॉडी पार्ट्स पर कैमरा जूम करते हैं.

पैपराजी पर भड़की नोरा फतेही

सेलिब्रिटीज और पैपराजी दोनों एक सिक्के के दो पहलू की तरह हैं.  एक-दूसरे के बिना इनका काम नहीं चलता है. सोशल मीडिया पर अक्सर स्टार्स पैप की वजह से ही चर्चा बटोरते हैं. हालांकि, कई एक्ट्रेस पैपराजी कल्चर पर नाराजगी जाहिर कर चुकी हैं. मृणाल ठाकुर से लेकर पलक तिवारी तक, कई एक्ट्रेस उनके बॉडी पार्ट्स पर कैमरे जूम करने को लेकर पैपराजी को डांट चुकी हैं.

कैमरा जूम करने पर बोलीं नोरा

नोरा फतेही ने भी पैपराजी की इस हरकत का विरोध किया है.  न्यूज 18 शोशा के साथ बातचीत में एक्ट्रेस ने कहा, "मुझे लगता है उन्होंने पहले कभी ऐसा हिप नहीं देखा है.  जो जैसा है वैसा है. मीडिया सिर्फ मेरे साथ ही नहीं , बल्कि दूसरे एक्ट्रेसेस के साथ भी यही करती हैं. जरूरी नहीं वे आपके हिप पर ही जूम करें, क्योंकि ये एक्साइटिंग न लगे, लेकिन वे फालतू में शरीर के दूसरे पार्ट्स पर जूम करते हैं. कभी-कभी, मैं सोचती हूं कि जूम करने के अगर कुछ न हो तो, तो वो फिर किस चीज पर फोकस करेंगे"

वायरल हो चुके हैं कई वीडियो

नोरा फतेही ने बताया कि पैपराजी की इस हरकत का वह खुद पर असर होनो नहीं देती हैं.  एक्ट्रेस ने कहा कि उन्हें अपनी बॉडी पर गर्व है. नोरा बोलीं कि "दुर्भाग्य से ये वो चीजें हैं, जो सोशल मीडिया पर ट्रेंड करती हैं. वे सिर्फ सोशल मीडिया एल्गोरिदम गेम खेल रहे होते हैं. किस्मत से मुझे एक अच्छी बॉडी मिली है और मुझे इस पर गर्व है. मैं इससे शर्मिंदा नहीं होती हूं."

ये भी पढ़ें- Manoj Bajpayee Birthday: कई बार हुए रिजेक्ट... सुसाइड करने की कोशिश की, फिर ऐसे मनोज बाजपेई ने जीता पहला नेशनल अवॉर्ड

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़