Anant-Radhika Pre Wedding: नीता अंबानी की ये परफॉर्मेंस देख हो जाएंगे मंत्रमुग्ध, बेटे-बहु के लिए मांगा मां अम्बे से आशीर्वाद

Anant-Radhika Pre Wedding: अनंत अंबानी की प्री वेडिंग सेलिब्रेशन को बी-टाउन के सेलेब्स ने अपनी मौजूदगी से चार चांद लगाए. फंक्शन में देश-विदेश से आए कलाकारों ने शानदार परफॉरमेंसेस दी. इस बीच नीता अंबानी की विश्वंभरी स्तुति पर दी परफॉरमेंस का वीडियो सोशल मीडिया परजमकर शेयर हो रहा है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 4, 2024, 01:54 PM IST
    • बॉलीवुड हसीनाओं पर भारी पड़ीं नीता अंबानी की परफॉर्मेंस
    • बेटे-बहू के लिए मां अम्बे से की प्रार्थना
Anant-Radhika Pre Wedding: नीता अंबानी की ये परफॉर्मेंस देख हो जाएंगे मंत्रमुग्ध, बेटे-बहु के लिए मांगा मां अम्बे से आशीर्वाद

नई दिल्ली: Anant-Radhika Pre Wedding: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री वेडिंग फंक्शन में तीन दिन तक धमाकेदार मस्ती हुई. इवेंट के आखिरी दिन सितारों से लेकर अंबानी परिवार के सदस्यों तक ने एक से बढ़कर एक परफॉर्मेंस दी. सोशल मीडिया पर एक बाद एक सेलेब्स के परफॉर्मेंस की वीडियोज सामने आ रहे हैं. इस बीच नीता अंबानी का एक वीडियो सामने आया जिसने पार्टी की शाम को और भी खास बना दिया है. दरअसल परंपरा और आध्यात्मिकता को श्रद्धांजलि देते हुए, नीता अंबानी ने शक्ति और धैर्य की प्रतीक मां अम्बे को समर्पित एक पवित्र भजन, विश्वंभरी स्तुति पर मंत्रमुग्ध कर देने वाली परफॉर्मेंस दी थी जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

बॉलीवुड हसीनाओं पर भारी पड़ीं नीता अंबानी

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन में सारा अली खान, सुहाना खान, अनन्या पांडे, दीपिका पादुकोण, करीना कपूर और आलिया भट्ट समेत कई स्टार्स ने डांस किया. सभी ने एक से बढ़कर एक परफॉर्मेंस दी. हालांकि, महफिल नीता अंबानी ने ही लूट ली. अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन से नीता अंबानी के डांस परफॉर्मेंस का वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर सामने आया, वायरल हो गया. छोटे बेटे के फंक्शन में नीता अंबानी ने मां अम्बे को समर्पित विश्वम्भरी स्तुति पर परफॉर्म किया.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

बेटे-बहू के लिए मां अम्बे से की प्रार्थना

नीता अंबानी ने इस डांस के जरिए अपने बेटे और बहू की आने वाली खुशहाल जिंदगी के लिए मां अम्बे से प्रार्थना की. इसके अलावा उन्होंने इस परफॉर्मेंस को अपने पोते- पोती और नाती शक्ति, वेदा और आदित्य समेत उन सभी महिलाओं को डेडीकेट किया, जो शक्ति का प्रतीक हैं. नीता अंबानी के परफॉर्मेंस की हर जगह तारीफ हो रही है. सोशल मीडिया पर यूजर्स ने कहा कि वीडियो देखकर ऐसा लग रहा है कि ये कोई फिल्म का सेट और नीता अंबानी एक हीरोइन हैं. इसके अलावा उनके ग्रेस और डांस स्टेप्स ने भी देखने को वालों को मंत्रमुग्ध कर दिया.

तीन दिन तक चले अनंत-राधिका के प्री वेडिंग फंक्शन

बता दें कि अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री वेडिंग फंक्शन का जश्न गुजरात के जामनगर में तीन दिन तक चला. इस दौरान सेलेब्स की मौजूदगी के कारण वहां खूब रौनक रही. अनंत-राधिकी के प्री वेडिंग फंक्शन में जहां शाहरुख खान से लेकर सलमान खान सहित बॉलीवुड के तमाम स्टार्स एक से बढ़कर एक लुक में नजर आए तो वहीं मार्क जुकरबर्ग, इवांका ट्रंप और बिल गेट्स्ट जैसे इंटरनेशनल दिग्ग्ज भी इस सेलिब्रेशन का हिस्सा बने. ग्लोबल पॉप सिंगर रिहाना ने भी कपल के प्री वेडिंग बैश में जबरदस्त परफॉर्मेंस दी थी.

ये भी पढ़ें- Dina Pathak Birth Anniversary: जब एक दर्जी के लिए धड़का दीना पाठक का दिल, बेहद दिलचस्प है दोनों की प्रेम कहानी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़