स्टारडम मिलते ही बेबाक होती जा रही हैं निक्की तंबोली, अब कराया इतना सिजलिंग फोटोशूट

निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) वक्त के साथ और ज्यादा बोल्ड होती जा रही हैं. हर दिन उनका सिजलिंग लुक लोगों को दीवाना बना रहा है. अब फिर से एक्ट्रेस की अदाओं ने फैंस को मदहोश कर दिया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 15, 2022, 02:40 PM IST
  • निक्की तंबोली फिर बोल्ड लुक में दिखीं
  • निक्की इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं
स्टारडम मिलते ही बेबाक होती जा रही हैं निक्की तंबोली, अब कराया इतना सिजलिंग फोटोशूट

नई दिल्ली: साउथ फिल्मों से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. विवादित रियलिटी शो 'बिग बॉस 14' का हिस्सा बनने के बाद से ही निक्की को घर-घर में एक खास पहचान मिल गई हैं. एक्ट्रेस को लगातार अब कई प्रोजेक्ट्स के ऑफर्स मिलने लगे हैं. वहीं, एक्ट्रेस अपने लुक्स के कारण भी काफी सु्र्खियों में रहती हैं.

Nikki Tamboli ने फिर बढ़ाई दिलों की धड़कनें

निक्की अपने प्रोजेक्ट्स से ज्यादा स्टाइलिश अंदाज के कारण चर्चा में रहती हैं. ऐसे में एक्ट्रेस की फैन फॉलोइंग भी काफी लंबी हो गई है. उनके चाहने वाले हमेशा ही उनके नए लुक्स के लिए बेताब रहते हैं. एक्ट्रेस भी इस मामले में कभी अपने फैंस को निराश नहीं करतीं. अब एक बार फिर से निक्की ने अपने लेटेस्ट बोल्ड फोटोशूट से सभी के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं.

बेहद हॉट दिख रही हैं निक्की तंबोली

फोटोज में निक्की सीक्वेंस वाली डीपनेक ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं. उन्होंने अपने इस लुक को ग्लॉसी न्यूड मेकअप और स्मोकी आईज से कंप्लीट किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nikki Tamboli (@nikki_tamboli)

इसके साथ एक्ट्रेस ने अपने बालों को ओपन रखा है. इस लुक में निक्की बेहद खूबसूरत और हॉट दिख रही हैं. अब फैंस के बीच उनका ये लुक तेजी से वायरल होने लगा है.

कई म्यूजिक वीडियोज में दिख रही हैं निक्की

गौरतलब है कि 'बिग बॉस 14' के बाद निक्की को कई टीवी शोज में भी देखा जा चुका है. इसके अलावा वह लगातार कई म्यूजिक वीडियोज के लिए भी साइन कर रही हैं. फिलहाल निक्की अपने हाल ही में रिलीज हुए पार्टी सॉन्ग 'छोरी' को लेकर चर्चा में हैं. इस गाने में एक बार फिर एक्ट्रेस का बिंदास अंदाज दिख रहा है.

ये भी पढ़ें- शमा सिकंदर के जिम लुक ने उड़ाए होश, फ्लॉन्ट किया परफेक्ट फिगर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़