निया शर्मा ने समुद्र किनारे तोड़ दी बोल्डनेस की सारी हदें, इतने रिवीलिंग स्वीमिंग सूट में उड़ाए होश

एक्ट्रेस निया शर्मा के हर लुक पर दुनियाभर के लोग फिदा रहते हैं. ऐसे में निया लगातार अपना हॉट अवतार दिखाती रहती हैं. इस बार तो एक्ट्रेस ने अपनी बोल्डनेस से सभी के होश उड़ा दिए हैं.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jun 22, 2023, 11:50 PM IST
  • निया शर्मा की अदाओं ने किया हैरान
  • बीच पर निया ने हॉट लुक से ढाया कहर
निया शर्मा ने समुद्र किनारे तोड़ दी बोल्डनेस की सारी हदें, इतने रिवीलिंग स्वीमिंग सूट में उड़ाए होश

नई दिल्ली: मशहूर टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) अपने किसी भी प्रोजेक्ट्स से ज्यादा काफी वक्त से सेक्सी लुक्स की वजह से सुर्खियों में रहने लगी हैं. हर दिन एक्ट्रेस अपने नए अवतार के कारण लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच ही लेती हैं. वहीं, वक्त के साथ निया और ज्यादा बोल्ड होती जा रही है. ऐसे में उनका हर लुक लोगों को हैरान कर देता है.

Nia Sharma के बिकिनी लुक ने किया हैरान

अब कुछ देर पहले ही निया ने फिर से अपने फोटोशूट की झलक दिखाई है. लेटेस्ट तस्वीरों में एक्ट्रेस समुद्र किनारे नजर आ रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

इस दौरान उन्होंने व्हाइट कलर की मोनोकिनी पहनी है, जिसमें कई जगहों पर कट्स लगाकर डिजाइन किया गया है. हालांकि, निया ने इस रिवीलिंग मोनोकिनी को भी बहुत बेबाकी से कैरी किया है.

बेहद हॉट लग रही हैं निया शर्मा

निया शर्मा ने अपने इस लुक को न्यूड सटल बेस से कंप्लीट किया है. एक्ट्रेस ने न्यूड लिप्स रखे हैं और बालों सनग्लासेस लगाए हुए हैं. एक्ट्रेस ने यहां अपने बालों को ओपन रखा है और बहुत बिंदास अंदाज में कैमरे के सामने एक से एक किलर पोज दे रही हैं. निया इस लुक में बेहद हॉट दिख रही हैं. फैंस की नजरें उन पर टिकी रह गई हैं.

यूजर्स करने लगे कई कमेंट्स

निया की इन अदाओं ने अब सोशल मीडिया यूजर्स के होश उड़ा दिए हैं. सिर्फ 2 घंटों में ही एक्ट्रेस की फोटोज पर एक लाख से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं, जो तेजी से बढ़ते ही जा रहे हैं. वहीं, यूजर्स ने उन्हें हॉट बताते हुए कई कमेंट्स करने शुरू कर दिए हैं. हालांकि, कई लोगों को निया की इतनी हॉटनेस रास नहीं आई, ऐसे में कई लोगों ने उन्हें काफी ट्रोल भी किया है. 

ये भी पढ़ें- टीवी की 'संस्कारी बहू' पर चढ़ा बोल्डनेस का ऐसा खुमार, रिवीलिंग ड्रेस में सड़क पर देने लगी हॉट पोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़