दिलजीत दोसांझ की तस्वीर को दिया अश्लील कैप्शन, तो एक्टर ने ट्वीट कर ऐसे उड़ाई खिल्ली

हाल ही में दिलजीत ने अपने इंस्टा अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर की थी, जिसमें वो अपनी बाजू की मसल को फैंस को दिखा रहे हैं. पोस्ट की कैप्शन में उन्होंने एक अंग्रेजी गाने की लाइन लिख दी इसी पर सारा बवाल हुआ

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 13, 2022, 08:43 AM IST
  • दिलजीत दोसांझ ने ट्विटर पर घेरा न्यूज पोर्टल को
  • फैला रहे थे एक्टर के खिलाफ गलत जानकारी
दिलजीत दोसांझ की तस्वीर को दिया अश्लील कैप्शन, तो एक्टर ने ट्वीट कर ऐसे उड़ाई खिल्ली

नई दिल्ली: पंजाबी सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ ने इन दिनों एक न्यूज पोर्टल का जमकर मजा ले लिया. दरअसल दिलजीत ने अपनी तस्वीर के साथ एक कैप्शन लिखा था. कैप्शन को न्यूज पोर्टल ने बदलकर कुछ और ही कर दिया. मतलब इतना बदल गया कि हर कोई दिलजीत के मजे लेने लग गया. फिर क्या ऐसे में दिलजीत ने सबकी गलफहमी को दूर किया.

ट्विटर पर लिखा

हाल ही में दिलजीत दोसांझ ने ट्वीट किया. ट्वीट में उन्होंने एक न्यूज पोर्टल को शेयर किया जिसमें अंग्रेजी में लिखा गया था-दिलजीत दोसांझ ने कहा कि 'मैं होर्नी हूं और मैं ये जानता हूं'. दिलजीत ने इसके साथ एक कैप्शन लिखा जिसमें पंजाबी में वो लिखते हैं कि 'गल सेक्सी दी हो रही सी, होर्नी किथों आ गया' यानी 'मैं बात तो सेक्सी की कर रहा था यहां होर्नी कहां से आ गया'.

इंस्टा पर शेयर किया

दरअसल दिलजीत ने अपने इंस्टा अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर की थी, जिसमें वो अपनी बाजू की मसल को फैंस को दिखा रहे हैं. पोस्ट की कैप्शन में उन्होंने एक अंग्रेजी गाने की लाइन लिख दी कि 'आइ एम सेक्सी एंड आइ नो इट'. दरअसल ये लाइंस एक अंग्रेजी गाने 'LMFAO' से ली गई हैं. इस तस्वीर में दिलजीत ने एक स्लीवलेस टी शर्ट पहन रखी थी. साथ ही सिर पर एक ब्लू रंग की टोपी थी.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by DILJIT DOSANJH (@diljitdosanjh)

वर्ल्ड टूर में बिजी

दिलजीत दोसांझ हमेशा अपने फैंस को अपनी वीडियोज और मजेदार जोक्स से हंसाते रहते हैं. वो हमेशा कुकिंग के वीडियोज भी शेयर करते हैं जिसमें वो काफी मस्ती करते हुए दिखते हैं. बता दें कि 'गुड न्यूज' और 'उड़ता पंजाब' जैसी बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुके एक्टर दिलजीत अब 'जोगी' में दिखाई देंगे. फिल्म 1984 में हुए सिख दंगों पर आधारित है. ये उनकी कॉमेडियन की इमेज को हटाकर उनके सीरियस रोल को दिखाएगा. देखना ये होगा कि क्या दिलजीत सही मायनों में लोगों का दिल जीत पाएंगे.

ये भी पढ़ें: Emmy Awards 2022: 'स्क्विड गेम' ने रचा इतिहास, 14 कैटेगरीज में कर रही है कंपीट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़