नील नितिन मुकेश ने दिखाई फैट से फिट होने की जर्नी, बताया कैसे हासिल किया मुकाम

Neil Nitin Mukesh share Experience: एक्टर नील नितिन मुकेश ने अपनी ट्रांसफोर्मेशन शेयर की. साथ ही बताया कि कैसे वजन बढ़ने पर उन्हें ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा. इसके अलावा एक्टर ने सबको थैंक्यू भी कहा.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 3, 2023, 01:31 PM IST
  • नील नितिन मुकेश ने बताया चैलेंज
  • एक्टर ने जाहिर किया कैसे पाया मुकाम
नील नितिन मुकेश ने दिखाई फैट से फिट होने की जर्नी, बताया कैसे हासिल किया मुकाम

नई दिल्ली: नील नितिन मुकेश काफी समय से फैमिली के साथ ही टाइम स्पेंड कर रहे हैं. ऐसे में फिल्मों और काम से लंबा ब्रेक लेने के बाद वो वापसी के लिए एकदम तैयार हैं. अब नील नितिन मुकेश ने अपनी कमाल की बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन दिखाई है जिसमें उनकी बॉडी को देख बड़े से बड़ा बॉडी बिल्डर भी शर्मा जाए.

ग्लैमर इंडस्ट्री का सच

नील नितिन मुकेश ने बताया कि उनके लिए ये काफी मुश्किल और चैलेंजेस से भरा था. उनके परिवार और दोस्तों ने इसमें उनकी पूरी मदद की. इस पूरी जर्नी में वो अपने परिवार के साथ को सबसे बड़ी स्ट्रेंथ बताते हैं और उनका शुक्रिया करना नहीं भूलते. नील ने ऐसे में ग्लैमर इंडस्ट्री का भी सच बताया.

सबको कहा शुक्रिया

नील नितिन मुकेश कहते हैं कि ग्लैमर इंडस्ट्री में एक्टर्स पर काफी प्रेशर होता है. वजन बढ़ते ही सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल किया जाने लगता है. मेरा भी मजाक उड़ाया गया. मैं 2022 को जब देखता हूं तो बहुत आभारी महसूस करता हूं. मैं अपने परिवार, दोस्तों का शुक्रिया अदा करता हूं जिन्होंने मुझे लगातार मोटिवेट किया.

सवाल बहुत थे

नीत नितिन मुकेश ने आगे बताया कि एक एक्टर के तौर पर हमें अलग-अलग किरदारों में ढलना होता है. ऐसे में हम कल्पनाओं से भी परे चुनौतियां ले लेते हैं. जब मैंने एक रोल के लिए वजन बढ़ाया तो मुझे नहीं पता था कि वजन कम करना इतना मुश्किल होगा. कुछ मेरी इस जर्नी में मेरे साथ जुड़े रहे, कुछ ने मजाक उड़ाया और कुछ ने मेरी डिटरमिनेशन पर सवाल खड़े किए.

ये भी पढ़ें- एली अवराम ने एथनिक लुक में लगाया बोल्डनेस का तड़का, बेहद डीपनेक ब्लाउज में दिए किलर पोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़