दीपिका पादुकोण से लेकर इन हसीनाओं के साथ था नील नितिन मुकेश का अफेयर, शादी से पहले कई बार टूटा दिल!

Neil Nitin Mukesh Birthday: नील नितिन मुकेश की जिंदगी में दौलत और शोहरत उन्हें पैदा होते हुए विरासत में मिली, लेकिन प्यार के लिए उन्हें बहुत स्ट्रगल करना पड़ा. जिंदगी में कई हसीनाएं आईं लेकिन कोई भी हमेशा के लिए साथ नहीं जुड़ पाई.

Written by - Kamna Lakaria | Last Updated : Jan 15, 2023, 01:29 PM IST
  • नील नितिन मुकेश ने दीपिका को किया इंप्रेस
  • घर के बाहर गुलाब लेकर किया था इंतजार
दीपिका पादुकोण से लेकर इन हसीनाओं के साथ था नील नितिन मुकेश का अफेयर, शादी से पहले कई बार टूटा दिल!

Neil Nitin Mukesh Birthday: बॉलीवुड गलियारे में इश्क, मोहब्बत, प्यार के कई किस्से मशहूर हैं. इन सालों में कई प्यार के जोड़े बने, कई दिल टूटे, किसी को सच्ची मोहब्बत मिली तो किसी की सच्चे प्यार की तलाश एक वक्त के बाद खत्म हो गई. वहीं नाम, शोहरत और बॉलीवुड में कामयाबी की इस रेस में नील नितिन मुकेश का भी नाम आता है. एक्टर दिखने में जितने हैंडसम है दिल से उतने ही साफ इसलिए खुलकर अपनी लव लाइफ और लव इंटरेस्ट के बारे में बात करते हैं. एक दौर था जब नील की लाइफ में एक के बाद एक कई हसीनाएं आईं लेकिन सभी ने उनका दिल तोड़ा दिया.

आसिन के साथ रिलेशनशिप

आमिर खान के साथ 'गजनी' में दिखाई दीं आसिन की खूबसूरती का हर कोई दीवाना है. अपनी लव लाइफ को हमेशा लाइमलाइट से दूर रखने वाली आसिन का नाम एक बार नील नितिन मुकेश से जोड़ा गया. हालांकि आसिन ने कभी इसे कुबूल नहीं किया लेकिन एक इंटरव्यू में जाकर नील ने कहा कि वो कमिटमेंट नहीं चाहती थी. उसके परिवार वाले उसका ब्रेनवॉश कर रहे थे.

दीपिका पादुकोण से प्यार

2010 में नील नितिन मुकेश दीपिका पादुकोण के साथ काम कर रहे थे. फिल्म 'लफंगे परिंदे' के दौरान दोनों में नजदीकियां बढ़ने लगीं. दोनों की जिंदगी में प्यार की बहार आई. एक बार तो नील तीन घंटों तक हाथ में गुलाब लिए दीपिका के घर के बाहर खड़े रहे. फिर याद आया कि वो तो 'आरक्षण' की शूटिंग पर गई हैं और घर पर हैं ही नहीं. यहां तक की दीपिका ने भी कई बार उनकी तारीफ की. ब्रेकअप कैसे हुआ इस बारे में खुद नील ने भी कभी नहीं बताया.

सोनल चौहान से करने वाले थे शादी

इमरान हाशमी के साथ 'जन्नत' में दिखाई देने वाली सोनल चौहान को भी एक बार नील नितिन मुकेश दिल दे बैठे थे. प्यार परवान चढ़ा तो नील ने सरेआम शादी का ऐलान कर दिया. वहीं सोनल ने इन सब बातों से इनकार करते हुए का कि उनके और नील के बीच कुछ भी नहीं हैं. नील की इन अफवाहों से उनका परिवार बहुत दुखी है. एक्टर बस मनगढ़ंत बातें कह रहे हैं.

आखिरकार 2017 में नील नितिन मुकेश को उनकी जीवन संगिनी मिल ही गई. उन्होंने रुक्मणी सहाय से शादी कर ली और उनके साथ अपनी हैपी मैरिड लाइफ को एन्जॉय कर रहे हैं. आखिरकार जिंदगी के इस सफर में उन्हें उनकी सोलमेट मिल ही गई.

ये भी पढ़ें- 20 साल की अनुष्का सेन का फिर दिखा ग्लैमरस लुक, मिरर सेल्फी से खींचा ध्यान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़