नेहा शर्मा ने बोल्ड अंदाज में फैंस को दी दिवाली की बधाई, लहंगे के साथ पहना बेहद डीपनेक ब्लाउज

नेहा शर्मा (Neha Sharma) इन दिनों अपने लुक्स से लोगों का खूब ध्यान खींच रही हैं. लगभग हर दिन फैंस को उनका बोल्ड लुक देखने को मिल जाता है. अब नेहा ने फिर से अपने लेटेस्ट फोटोशूट की झलक दिखाई है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 24, 2022, 11:30 AM IST
  • नेहा शर्मा ने लगाया बोल्डनेस का तड़का
  • सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं नेहा शर्मा
नेहा शर्मा ने बोल्ड अंदाज में फैंस को दी दिवाली की बधाई, लहंगे के साथ पहना बेहद डीपनेक ब्लाउज

नई दिल्ली: टीवी के बाद बॉलीवुड की ओर रुख करने वाली एक्ट्रेस नेहा शर्मा (Neha Sharma) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. पिछले कुछ समय से वह किसी भी टीवी शो या फिल्म में दिखाई नहीं दी हैं, लेकिन इसके बावजूद भी वह लोगों के बीच चर्चा में बनी रहती हैं. इसका सबसे बड़ा कारण है उनका बोल्ड और सिजलिंग अवतार. बेशक वह अपने अभिनय के दम पर लोगों का दिल न जीत पाई हो, लेकिन नेहा ने अपने स्टाइलिश और बोल्ड लुक से हमेशा लोगों का ध्यान खींचा है. 

अक्सर चर्चा में रहती हैं नेहा शर्मा

फिल्मों के अलावा वह अपने लुक्स की वजह से भी इन दिनों काफी चर्चा में रहने लगी हैं. अक्सर वह इंस्टाग्राम पर भी फैंस के साथ अपना सिजलिंग लुक शेयर करती रहती हैं. ऐसे में सोशल मीडिया पर भी उनके फॉलोअर्स की लिस्ट लगातार लंबी होती जा रही है. अब एक बार फिर से नेहा ने अपने नए लुक से फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं.

नेहा ने दिखाईं कातिलाना अदाएं

लेटेस्ट फोटो में नेहा को ट्रेडिशनल लुक में देखा जा सकता है. एक्ट्रेस ने अपने फैंस को देसी अंदाज में बोल्डनेस का तड़का लगाते हुए दिवाली की शुभकामनाएं दी हैं. तस्वीर में नेहा रेड कलर का लहंगा पहने दिखाई दे रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Sharma  (@nehasharmaofficial)

इसके साथ उन्होंने डीपनेक ब्लाउज पेयर किया है. इस लुक को कंप्लीट करने के लिए नेहा ने लाइट मेकअप किया है और बालों को ओपन रखा है. 

इस फिल्म में दिखेंगी नेहा

इस लुक को फ्लॉन्ट करते हुए नेहा अपना टोन्ड फिगर फ्लॉन्ट कर रही हैं. इस लुक में भी वह काफी हॉट दिख रही हैं. अब उनके फैंस के बीच ये लुक भी काफी वायरल हो रहा है. कुछ ही देर में इस फोटो पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं. दूसरे ओर नेहा के वर्क फ्रंट की बात करें तो पिछले दिनों ही नेहा की वेब सीरीज 'इलिगल' हिट हुई है. वहीं, अब जल्द ही एक्ट्रेस 'जोगिरा सारा रा रा' टाइटल से बन रही फिल्म में भी नजर आने वाली हैं.

ये भी पढे़ं- दिवाली में छाया 'पुष्पा' अनार, यूजर्स बोले - 'फ्लावर नहीं फायर है ये'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़