दीपिका पादुकोण के बाद इस एक्ट्रेस ने भगवा बिकिनी पहन दिखाई बेबाकी, समुद्र किनारे हुईं बोल्ड

दीपिका पादुकोण के फिल्म पठान के गाने बेशर्म रंग में ऑरेंज बिकिनी पहनने पर खूब विवाद मचा हुआ है. कई लोगों ने एक्ट्रेस को ट्रोल किया, तो वहीं, कुछ लोगों का एक्ट्रेस को खूब सपोर्ट भी मिला है. इसी बीच अब एक और एक्ट्रेस ने भगवा रंग की बिकिनी में ध्यान खींचा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 21, 2022, 11:25 PM IST
  • नेहा शर्मा ने भी पहना भगवा रंग की बिकिनी
  • दीपिका पादुकोण की तरह दिखाई अदाएं
दीपिका पादुकोण के बाद इस एक्ट्रेस ने भगवा बिकिनी पहन दिखाई बेबाकी, समुद्र किनारे हुईं बोल्ड

नई दिल्ली: दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का भगवा बिकिनी लुक सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रहा है. कई बड़े-बड़े नाम ऐसे हैं जो दीपिका को उनके 'बेशर्म रंग' सॉन्ग की वजह से ट्रोल कर रहे हैं. हालांकि, उन्हें जिस वजह से ट्रोल किया जा रहा है उसी रंग की बिकिनी पहने हुए पहले भी कई अदाकाएं दिख चुकी हैं और लगातार इसी रंग में अपने बोल्ड लुक्स शेयर कर रही हैं. अब इस लिस्ट में एक और एक्ट्रेस का नाम जुड़ गया है. दरअसल, यहां हम नेहा शर्मा (Neha Sharma) की बात कर रहे हैं, जिन्होंने समुद्र किनारे से अपना बेहद बोल्ड अंदाज शेयर किया है.

Neha Sharma ने फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर

नेहा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उनके लुक्स को देखकर ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह बहुत बोल्ड और बिंदास हैं. अब लेटेस्ट फोटोज में एक्ट्रेस भगवा कलर की हॉल्टर नेक बिकिनी पहने हुए दिख रही हैं. इसके सा उनेहोंने ब्लैक और बेज प्रिंट का श्रग भी कैरी किया है. नेहा ने अपने इस लुक को फ्लॉन्ट करते हुए कैमरे के सामने बेबाक अदाएं दिखाई हैं.

हॉट दिख रही हैं नेहा शर्मा

नेहा ने अपने इस लुक को नो-मेकअप लुक से कंप्लीट किया है और बालों को ओपन रखा है. यहां एक्ट्रेस रेत में बैठकर मस्ती करती हुई नजर आ रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Sharma (@nehasharmaofficial)

इस लुक में वह बेहद हॉट दिख रही हैं. वहीं, नेहा के कर्वी फिगर पर भी सभी की नजरें टिकी रह गई हैं. सोशल मीडिया यूजर्स ने नेहा को हॉट बताते हुए कई कमेंट्स किए हैं.

इस फिल्म में दिखेंगी नेहा शर्मा

गौरतलब है कि नेहा शर्मा कई फिल्मों और वेब सीरीज में अपनी एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीत चुकी हैं.  इसके अलावा उन्हें म्यूजिक वीडियोज में भी देखा जा चुका है. फिलहाल एक्ट्रेस अपनी अगली फिल्म 'जोगिरा सारा रा रा' को लेकर भी चर्चा में बनी हुई हैं.

ये भी पढ़ें- संजना संघी के एथनिक लुक पर दिल हार बैठेंगे आप! खूबसूरत आउटफिट में किया मदहोश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़