ऑफ शोल्डर ड्रेस पहन नेहा शर्मा ने खींचा ध्यान, अदाएं देख मदहोश हुए लोग

नेहा शर्मा (Neha Sharma) ने अपनी फिल्मों से ज्यादा लुक्स के कारण सुर्खियां बटोरी हैं. वह अक्सर अपनी सिजलिंग अदाओं के कारण सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. अब नेहा ने फिर से अपना बोल्ड लुक दिखाया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 31, 2022, 04:37 PM IST
  • नेहा शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं
  • लेटेस्ट फोटोशूट के कारण चर्चा में आईं एक्ट्रेस नेहा
ऑफ शोल्डर ड्रेस पहन नेहा शर्मा ने खींचा ध्यान, अदाएं देख मदहोश हुए लोग

नई दिल्ली: टीवी के बाद बॉलीवुड की ओर रुख करने वाली एक्ट्रेस नेहा शर्मा (Neha Sharma) पिछले कुछ समय से नेहा किसी भी टीवी शो या फिल्म में दिखाई नहीं दी हैं, लेकिन इसके बावजूद भी वह लोगों के बीच चर्चा में बनी रहती हैं. इसका सबसे बड़ा कारण है उनका बोल्ड और सिजलिंग अवतार. नेहा ने बेशक अपने अभिनय के दम पर कोई खास मुकाम हासिल न किया हो, लेकिन उनके स्टाइलिश अंदाज ने हमेशा ही लोगों को ध्यान खूब खींचा है.

नेहा शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं

आज नेहा जिस मुकाम पर हैं, वहां फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए बेकरार रहते हैं. ऐसे में वह अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर इंटरनेट का पारा बढ़ा देती हैं. सोशल मीडिया पर भी उनके फॉलोअर्स की लिस्ट लगातार लंबी होती जा रही है. अब एक बार फिर से नेहा ने अपने नए लुक से फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं.

नेहा ने दिए एक से बढ़कर एक पोज 

लेटेस्ट फोटोशूट में नेहा को ऑफ शोल्डर व्हाइट और रेड ड्रेस पहने देखा जा सकता है. इस लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने न्यूड मेकअप किया है और बालों को कर्ल कर ओपन रखा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@nehasharmaofficial)

यहां नेहा ने हूप ईयररिंग्स पहने हुए हैं. फोटो में नेहा एक से बढ़कर एक पोज दे रही हैं. इस लुक में वह इतनी बोल्ड लग रही हैं उन पर से लोगों के लिए नजरें हटाना मुश्किल हो गया है.

इस लुक में काफी बोल्ड लग रही हैं नेहा

इस लुक में नेहा काफी बोल्ड लग रही हैं. उनकी कातिलाना अदाएं लोगों को मदहोश करने के लिए काफी हैं. अब नेहा की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. फैंस ही नहीं, तमाम सेलेब्स फोटोज देख तारीफों के पुल बांधते दिखाई दे रहे हैं.

ये भी पढ़ें- सामंथा संग शादी के सवालों से नागा चैतन्य हुए परेशान, पर्सनल लाइफ को लेकर कह दी ये बात

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़