Neha Malik: हर दिन बोल्ड होती जा रही हैं नेहा मलिक, अब हॉट लुक में दी गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं

Neha Malik Photoshoot: नेहा मलिक का नया फोटोशूट खूब वायरल हो रहा है. इस बार एक्ट्रेस ने बाथरोब पहन कैमरे के सामने एक से एक किलर पोज दिए हैं. फोटोज में नेहा बेहद हॉट दिख रही हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 26, 2023, 02:14 PM IST
  • नेहा मलिक का हॉट लुक हुआ वायरल
  • नेहा ने अपनी अदाओं से किया घायल
Neha Malik: हर दिन बोल्ड होती जा रही हैं नेहा मलिक, अब हॉट लुक में दी गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं

नई दिल्ली: नेहा मलिक (Nehhaa Malik) को भी आज खास पहचान हासिल हो गई है. उन्होंने अपने हॉट लुक्स से काफी पॉपुलैरिटी हासिल की है. ऐसे में उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी लंबी होती जा रही है. अब एक बार फिर से एक्ट्रेस ने अपनी अदाओं से इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया है. लेटेस्ट फोटोशूट में नेहा बाथरोब पहने हुए नजर आ रही हैं. उन्होंने अपने इस लुक को फ्लॉन्ट करते हुए एक के बाद एक कई पोज दिए हैं. अब नेहा का ये सिजलिंग लुक खूब वायरल हो गया है.

हॉट लुक में नेहा मलिक ने गणतंत्र दिवस की बधाई 

नेहा ने अपने इस लुक के साथ सभी को गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं भी दी हैं. एक्ट्रेस ने 3 पोस्ट ने अपना ये बाथरोब हॉट लुक शेयर किया है. कुछ फोटोज में तो वह इस लुक के साथ बालकनी में खड़े होकर पोज दे रही हैं. नेहा ने ये लुक रेड लिपस्टिंक और सटल बेस के साथ कंप्लीट किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nehhaa Malik (@nehamalik335)

इसके साथ उन्होंने अपने बालों को ओपन रखा है. नेहा हमेशा की तरह इस लुक में बेहद हॉट दिख रही हैं. वहीं, उन्होंने किलर पोज देते हुए अपने इस लुक को और हॉट बना दिया है.

नेहा के म्यूजिक वीडियोज होते रहते हैं वायरल

गौरतलब है कि भोजपुरी इंडस्ट्री से अपने करियर की शुरुआत करने वाली नेहा मलिक पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में भी काफी एक्टिव है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nehhaa Malik (@nehamalik335)

वह लगातार इतने पंजाबी प्रोजेक्ट्स के लिए साइन कर रही हैं कि उन्हें भोजपुरी से ज्यादा पंजाबी इंडस्ट्री में पहचान मिल गई है. एक्ट्रेस को खासतौर पर उनके म्यूजिक वीडियो 'सखियां' के लिए जाना जाता है.

अक्सर नेहा मलिक के लुक होते रहते हैं वायरल

फिलहाल कुछ समय से नेहा इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहने लगी हैं. लगभग हर दिन उनके पेज पर उनका हॉट अवतार देखने को मिलता रहता है. ऐसे में अब उनके फैंस को भी उनके नए लुक का बेसब्री से इंतजार रहने लगा है. एक्ट्रेस भी ऐसे में अपने चाहने वालों को कभी निराश नहीं करतीं.

ये भी पढ़ें- Sunny Leone Bold Look: बोल्डनेस दिखाने के लिए सनी लियोन ने पहनी सिर्फ शर्ट, कैमरे के सामने दिए ऐसे-ऐसे पोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़