Bigg Boss OTT: नेशनल प्लेटफॉर्म पर इस मशहूर एक्ट्रेस को नेहा भसीन ने चूमा

Bigg Boss OTT को शुरू हुए महज एक हफ्ता ही हुआ है लेकिन शो लगातार खबरों में बना हुआ है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 14, 2021, 01:56 PM IST
  • नेहा भसीन ने किया रिद्धिमा को Kiss
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
Bigg Boss OTT: नेशनल प्लेटफॉर्म पर इस मशहूर एक्ट्रेस को नेहा भसीन ने चूमा

नई दिल्ली: बिग बॉस OTT (Bigg Boss OTT) शुरुआती एपिसोड्स से ही खबरों में बना हुआ है. जहां घर में पहले ही दिन से लड़ाई-झगड़े होने शुरू हो गए हैं तो वहीं घर में अभी से कंटेस्टेंट दो टीम में बट चुके हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voot (@voot)

जहां दिव्या अग्रवाल और प्रतीक सहजपाल (Prateek Sehajpal) तो वहीं अक्षरा सिंह (Akshara Singh) और शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) के बीच जमकर झगड़ा हुआ जिसने लोगों का खूब ध्यान खींचा. वहीं हाल के एपिसोड में देखा गया कि बिग बॉस के प्रतिभागियों को एक टास्क के लिए दो टीमों में बांटा गया है. जहां एक टीम प्रतीक की है तो दूसरी राकेश की.

ये भी पढ़ें-दुल्हन बनने जा रही हैं अनिल कपूर की छोटी बेटी रिया, जानिए कौन है हमसफर?.

राकेश की टीम में नेहा भसीन (Neha Bhasin), मिलिंद गाबा (Milind Gaba), दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal), शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) और जीशान खान (jishan khan) हैं तो वहीं प्रतीक की टीम में अक्षरा सिंह, रिद्धिमा पंडित (Ridhima Pandit), निशांत भट्ट (Nishant Bhatt) और करणनाथ (Karannath) हैं. टास्क के अनुसार एक टीम के सदस्यों को स्टैचू बनकर खड़ा होना है तो वहीं दूसरी टीम के सदस्य उनका ध्यान भटकाने की कोशिश करते नजर आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें-कहानियों को लेकर अलग सोच रखते हैं आयुष्मान खुराना.

टास्क के दौरान नेहा भसीन टास्क जीतने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ती हैं और एक्ट्रेस रिद्धिमा पंडित केह होठों को चूम लेती हैं. अब देखना यह दिलचस्प है कि इसके बाद रिद्धिमा का क्या रिएक्शन आता है. बता दें कि बिग बॉस ओटीटी को मशहूर फिल्म निर्माता-निर्देशक करण जौहर होस्ट कर रहे हैं.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़