आलिया भट्ट पर सास नीतू कपूर ने इस तरह लुटाया प्यार, वीडियो हुआ वायरल

Alia Bhatt Neetu Kapoor आलिया भट्ट और नीतू कपूर का वीडियो इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में नीतू कपूर बहू आलिया पर प्यार लुटाते हुए नजर आ रही हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 11, 2024, 09:30 PM IST
  • आलिया और सास नीतू का वीडियो वायरल
  • नीतू कपूर ने बहू पर इस तरह लुटाया प्यार
आलिया भट्ट पर सास नीतू कपूर ने इस तरह लुटाया प्यार, वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली: आलिया भट्ट और नीतू कपूर का वीडियो इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. दरअसल आलिया अपनी मां, बहन और सास के साथ क्वालिटी टाइम बिताने गई थी. रेस्टोरेंट से निकलते हुए आलिया ने सभी को गाड़ी में बैठाया. इस दौरान नीतू कपूर ने आलिया भट्ट पर अपना प्यार लुटाया है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. 

नीतू कपूर ने लुटाया प्यार 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by  (@filmygyan)

आलिया भट्ट ने ग्रीन टॉप और जींस पहना हुआ था वहीं नीतू कपूर व्हाइट शर्ट में आती है. नीतू आलिया को गले लगाती है. इसके बाद नीतू बहू के गालों को प्यार से पुचकारती हैं इसके बाद आलिया अपनी सास को बाय बोलती हैं. सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. 

गालों पर किया किस 
नीतू कपूर कार में बैठने से पले गाले लगाा फिर गालों पर किस किया. इसके बाद वह वहां से चली गई. सोशल मीडिया पर इस वीडियो से सबको हैरान कर दिया. इंटरनेट पर लोग वीडियो को देखने के बाद नीतू कपूर की तारीफ कर रहे हैं. 

कुछ दिन पहले आई थी खटपट की खबर 
कुछ दिन पहले आलिया भट्ट और नीतू कपूर के बीच खटपट की खबर आई थी. एनिमल की स्क्रीनिंग के दौरान दोनों के बीच कुछ ठीक नहीं लगा था. लेकिन लंबे समय बाद नीतू और आलिया को साथ देख सभी अटकलें बंद हो गई है.  

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़