जब बॉलीवुड की इन एक्ट्रेसेज ने उम्र की नहीं की परवाह, किसी ने 60 तो किसी ने 50 की उम्र में की शादी

हिंदू धर्म में शादी को बेहद अटूट बंधन माना जाता है. भारत में 24 से 25 साल की उम्र शादी के लिए अच्छी मानी जाती हैं. बॉलीवुड की इन एक्ट्रेस ने उम्र की परवाह न करते हुए 50 से 60 साल की उम्र में दुल्हन बनी हैं. आइए जानते हैं उन एक्ट्रेस के बारे में.

Written by - Shilpa | Last Updated : Sep 4, 2022, 10:36 PM IST
  • इन एक्ट्रेसेज को देर से नहीं बहुत ही देरी से मिला प्यार
  • किसी ने 60 की उम्र में तो किसी ने 50 की उम्र में की शादी
जब बॉलीवुड की इन एक्ट्रेसेज ने उम्र की नहीं की परवाह, किसी ने 60 तो किसी ने 50 की उम्र में की शादी

नई दिल्ली: हिंदू धर्म में शादी बेहद पवित्र मानी जाती है. कहा जाता है कि शादी का बंधन सात जन्मों का होता है. शादी के इस अटूट बंधन में लोगों का विश्वास है और इसी उम्मीद से लोग शादी के बाद पूरी जिंदगी साथ रहते है. हर इंसान कि किस्मत अलग होती है कुछ को शुरुआत में सच्चा प्यार मिल जाता है तो कुछ लोगों को सच्चे प्यार का इंतजार काफी लंबे समय तक करना पड़ता है. बॉलीवुड की इन एक्ट्रेस के साथ रियल लाइफ में  भी ऐसा हुआ है. उन्हें उनका प्यार 40-50 साल की उम्र के बाद मिला है. बता दें कि इन एक्ट्रेस ने उम्र की परवाह न करते हुए अपने दिल की सुनी और 50 से 60 की उम्र में रचाई शादी. आज हम इस लेख में उन एक्ट्रेस के बारे में बताएंगे जिन्होंने 40 की उम्र के बाद शादी की है. 

सुहासिनी मुले 60 साल की उम्र में बनी दुल्हन 
सुहासिनी मुले टीवी जगत से लेकर बॉलीवुड में अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं. उनकी खूबसूरती के लाखों दीवाने हैं लेकिन उनको अपना जीवनसाथी मिलने में काफी समय लग गया. बता दें कि सुहानिसी मुले ने 60 साल की उम्र में अपने लव अतुल गुर्तू से शादी की है. उन्होंने  60 साल की उम्र में 16 जनवरी 2011 अतुल गुर्तू से शादी की है. बता दें कि सुहासिनी की यह पहली शादी है लेकिन अतुल की यह दूसरी शादी है. 

उर्मिला मातोंडकर ने कि बिजनेसमैन से शादी 
बॉलीवुड की रंगीला गर्ल उर्मिला मातोंडकर ने 42 साल की उम्र में कश्मीरी बिजनेसमैन मोहसिन अख्तर के साथ शादी की है. उनकी शादी की खबर से सबको हैरान कर दिया था. उर्मिला के फैंस उनकी शादी के बेहद खुश थे. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उर्मिला और मोहसिन की पहली मुलाकात मनीष मल्होत्रा की भतीजी रिद्धि मल्होत्रा की शादी के दौरान हुई थी. 

नीना गुप्ता ने 49 साल की उम्र में की शादी 
नीना गुप्ता की लव लाइफ से कोई भी अनजान नहीं है. नीना का पॉपुलर  क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स संग अफेयर रहा है. एक्ट्रेस बिना शदी की 36 साल की उम्र में मां बनी थी. इसके बाद उन्होंने बेटी की परवरिश अकेले की थी. बता दे कि कुछ साल पहले एक्ट्रेस ने 49 की उम्र में शादी की है. नीना ने दिल्ली के विवेक मेहरा संग साल 2008 में शादी की है. दोनों की पहली मुलाकात साल 2002 में फ्लाइट में हुई थी. 

प्रीति जिंटा ने अमेरिकन के संग लिए फेरे 
बॉलीवुड डिंपल गर्ल प्रीति जिंटा की स्माइल पर लाखों लोग फिदा है. बता दें कि प्रीती ने 46 साल की उम्र में खुद से 10 साल छोटे अमेरिकन जीन गुडइनफ से शादी रचाई थी. प्रीति और जीन की शादी अमेरिका में हुई थी. एक्ट्रेस ने शादी के 6 महीने बाद अपनी शादी की घोषणा की थी. 

इसे भी पढ़ेंः KBC14: गोल्डन गर्ल निखत ने कहा, मेरे लिए पिता ने किया संघर्ष

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़