नयनतारा ने पहली बार दिखाया अपने लाडलों का चेहरा, मासूमियत देख पिघल जाएगा आपका दिल

नयनतारा अपने लाडलों को हमेशा से ही सीने से चिपकाकर रखती हैं. ऐसे में उनके प्यारे की शक्ल देख आपका भी दिन बन जाएगा. ये पहली बार है कि उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने बच्चों का चेहरा दिखाया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 3, 2023, 01:58 PM IST
  • नयनतारा ने बच्चों के रखे नाम
  • बेहद खास है उनके नाम का अर्थ
नयनतारा ने पहली बार दिखाया अपने लाडलों का चेहरा, मासूमियत देख पिघल जाएगा आपका दिल

नई दिल्ली: फिल्ममेकर विग्नेश ने हाल ही में मंडे को और भी हैप्पी बनाते हुए अपनी वाइफ की एक खास तस्वीर शेयर की. पत्नी नयनतारा की इस तस्वीर के साथ ही सामने आई उनके एक जुड़वा बेटे की झलक. वो मासूमियत से भरा चेहरा देख आपका दिल भी पिघल जाएगा. जहां नयनतारा और विग्नेश अपने बच्चों का चेहरा लोगों से छिपाते रहते हैं ऐसा पहली बार हुआ है कि उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने बच्चों की खास झलक पेश की है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vignesh Shivan (@wikkiofficial)

बेटों का नाम किया रिवील

पोस्ट में विग्नेश ने अपने बच्चों का इंग्लिश और तमिल नाम भी रिवील किया. विग्नेश ने अपने दोनों बेटों के नाम में एन शामिल किया है. उनके मुताबिक ये नयनतारा को रिप्रेजेंट करता है जो दुनिया की सबसे बेस्ट मदर हैं. एक बेटे का नाम उयीर रुद्रोनील एन शिवान है और दूसरे बेटे का नाम उलग दैविक एन शिवान है. ये तस्वीर किसी होटल की खिड़की के पास से खींची गई है.

चार महीने के बाद सरोगेसी

अक्टूबर 2023 को विग्नेश और नयनतारा ने अपने जुड़वां बच्चों का स्वागत किया था. दोनों ने शादी के चार महीने के बाद ही सरोगेसी से अपने बच्चों के आने की अनाउंसमेंट कर दी थी. दोनों ने चेन्नई में अपने खास चाहने वालों के बीच शादी की थी. हालांकि जनवरी में दोनों बच्चों के पैदा होने पर काफी कॉन्ट्रोवर्सी हुई थी.

गैर कानूनी

नयनतारा और विग्नेश की सरोगेसी को गैर कानूनी बताया जा रहा था. विग्नेश हमेशा नयनतारा को एक स्ट्रॉन्ग मां बताते हैं. अपने एक इंस्टा पोस्ट में लिखते हैं कि मैं अब एक काफी अलग इंसान को देख रहा हूं पहले से भी ज्यादा कॉन्फिडेंट और स्ट्रॉन्ग. एक मां के रूप में तुम अब पूरी हो गई हो. तुम पहले से भी ज्यादा खुश रहती हो. पहले से भी ज्यादा खूबसूरत. लाइफ अब पहले से भी ज्यादा खूबसूरत लगती है. 

इसे भी पढ़ें:  'अनुपमा' हो चुकी हैं बॉडी शेमिंग का शिकार, रूपाली गांगुली ने कहा- लोग बुलाते थे 'आंटी' और 'मोटी' 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़