Nayanthara On Casting Couch: कास्टिंग काउच पर नयनतारा ने किए चौंकाने वाले खुलासे, बोलीं- प्रोड्यूसर ने...

साउथ फिल्मों की लेडी सुपरस्टार कही जाने वाली नयनतारा (Nayanthara) अपनी फिल्मों और निजी जिंदगी के कारण तो अक्सर ही सुर्खियों में रहती हैं. हालांकि, इस बार एक्ट्रेस कास्टिंग काउच पर एक ऐसा खुलासा किया है कि हर कोई हैरान रह गया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 3, 2023, 11:42 AM IST
  • कास्टिंग काउच पर बोलीं नयनतारा
  • प्रोड्यूसर ने मांगा था एक्ट्रेस से फेवर
Nayanthara On Casting Couch: कास्टिंग काउच पर नयनतारा ने किए चौंकाने वाले खुलासे, बोलीं- प्रोड्यूसर ने...

नई दिल्ली: साउथ फिल्मों की लेडी सुपरस्टार कही जाने वाली नयनतारा (Nayanthara) अपनी फिल्मों और निजी जिंदगी के कारण तो अक्सर ही सुर्खियों में रहती हैं. हालांकि, इस बार एक्ट्रेस कास्टिंग काउच पर एक ऐसा खुलासा किया है कि हर कोई हैरान रह गया है. नयनतारा ने हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में बताया कि वह भी कास्टिंग काउच का दर्द झेल चुकी हैं. उन्होंने बताया कि उन्हें अपने करियर की शुरुआत में इसका सामना करना पड़ा था.

Nayanthara ने खोला कास्टिंग काउच का राज

नयनतारा ने एक इंटरव्यू में अपना अनुभव साझा किया है. उन्होंने इस दौरान बताया कि एक प्रोड्यूसर ने उनसे फिल्म में लीड रोल देने के बदले कुछ मांगें रखी थीं. हालांकि, उन्होंने सख्ती से किसी भी मांग को पूरा करने से इंकार कर दिया. एक्ट्रेस का मानना था कि उनमें खुद इतनी काबीलियत है कि वह अपने दम पर इंडस्ट्री में काम हासिल कर सकती हैं. वहीं, उन्होंने इंटरव्यू में उस प्रोड्यूसर के नाम का खुलासा नहीं किया है.

पति के बारे में भी नयनतारा ने की बात

गौरतलब है कि इस इंटरव्यू में नयनतारा ने पति और फिल्मकार विग्नेश शिवन के बारे में भी बात करते हुए कहा कि उन्होंने अपने प्यार ने एक्ट्रेस की जिंदगी को बहुत शांत कर दिया है. नयनतारा ने कहा, 'मुझे लगता है कि मुझे अब किसी भी चीज के बारे में कोई चिंता करने की जरूरत नहीं है. मुझे ऐसा लगता है कि अगर वो मेरे साथ हैं तो सब ठीक ही रहेगा.'

इन फिल्मों में दिखेंगी नयनतारा

दूसरी ओर नयनतारा के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय वह फिल्म 'जवान' को लेकर काफी चर्चा में बनी हुई हैं. इस फिल्म में उन्हें सुपरस्टार शाहरुख खान के साथ लीड एक्ट्रेस के तौर पर देखा जाने वाला है. 'जवान' के जरिए ही वह बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत करने जा रही हैं. इसके अलावा एक्ट्रेस 'Iraivan' टाइटल से बन रही तमिल फिल्म में भी नजर आने वाली हैं.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 16: मंडली के एक और सदस्य का सफर हुआ खत्म, एलिमिनेशन देख घरवाले भी रह गए दंग

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़