डायरेक्टर एटली से बेहद नाराज हैं नयनतारा, इस वजह से हिंदी फिल्मों में काम ना करने का लिया फैसला!

Nayanthara: साउथ सुपर स्टार नयनतारा हाल में ही शाहरुख खान के साथ फिल्म जवान में दिखाई दी थीं. एक्ट्रेस ने फिल्म के जरिए बॉलीवुड फिल्मों में डेब्यू किया था. फिल्म ने वर्ल्डवाइड 900 करोड़ की कमाई भी कर ली है, लेकिन इसके बाद भी नयनतारा फिल्म करके खुश नहीं है. वह एटली से काफी नाराज चल रही हैं.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Sep 21, 2023, 01:58 PM IST
  • जवान फिल्म करके खुश नहीं हैं नयनतारा
  • बॉलीवुड फिल्म में फिलहाल काम नहीं करेंगी एक्ट्रेस
डायरेक्टर एटली से बेहद नाराज हैं नयनतारा, इस वजह से हिंदी फिल्मों में काम ना करने का लिया फैसला!

नई दिल्ली:Nayanthara: बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म जवान (Jawan) बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है. फिल्म को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है. इंडिया में जवान 500 करोड़ का और वर्ल्डवाइड 900 करोड़ का कलेक्शन कर चुकी है. फिल्म में नयनतारा लीड रोल में नजर आईं हैं, लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो वह फिल्म की सक्सेस से खुश नहीं दिख रही हैं.

बॉलीवुड फिल्में नहीं करेंगी नयनतारा!

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक नयनतारा हाल फिलहाल में बॉलीवुड फिल्म करने के मूड में नहीं हैं. वह जवान के डायरेक्टर एटली कुमार से नाराज चल रही हैं. इसकी वजह है कि फिल्म में उनका रोल काट दिया गया है. इतना ही नहीं दीपिका पादुकोण के किरदार को बढ़ाकर एक्ट्रेस को साइडलाइन किया गया है.

दीपिका पादुकोण का नहीं था कैमियो

दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान की जोड़ी लोगों को बहुत पसंद आती है. जवान में उनके कैमियो को ऑडियन्स ने उन्हें बहुत पसंद किया है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक पहले फिल्म में दीपिका का कैमियो नहीं था. फिल्म जवान शाहरुख-दीपिका की फिल्म ज्यादा लग रही थी. वहीं नयनतारा साउथ की लीडिंग एक्ट्रस हैं. फिल्म में उनके रोल के साथ ट्रीटमेंट किया गया है एक्ट्रेस उससे बहुत नाराज हैं.  

प्रमोशन में नहीं हुई शामिल

नयनतारा जवान के प्रमोशनल इवेंट्स में भई शामिल नहीं हुई हैं. एक्ट्रेस मुंबई में जवान की सक्सेस के बाद रखी प्रेस कॉन्फ्रेंस में का हिस्सा भी नहीं बनीं थी. इवेंट में शाहरुख खान. दीपिका पादुकोण, विजय सेतुपति, सान्या मल्होत्रा, रिद्धि डोगरा, एटली मौजूद थे. एक्ट्रेस से जुड़े एक सोर्स का कहना है कि नयनतारा अपने खराब प्रमोशनल एक्सपीरियंस की वजह से किसी फिल्म का प्रमोशन नहीं करती हैं. वह नो प्रमोशन पॉलिसी फोलो करती हैं. एक्ट्रेस का मानना है कि उनका काम एक्टिंग करना है, प्रमोशनल करना नहीं.

ये भी पढ़ें- Kareena Kapoor Birthday: परिवार संग बेबो ने मनाया जन्मदिन, सोशल मीडिया पर तस्वीरें हुई वायरल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़