पेरेंटहुड का लुफ्त उठा रहे हैं नयनतारा और विग्नेश शिवन, जुड़वां बच्चों के साथ फोटो की शेयर

साउथ एक्ट्रेस नयनतारा और फिल्ममेकर विग्नेश शिवन इन दिनों अपने जुड़वां बच्चों संग खूब एंजॉय कर रहे हैं. इस बीच पोंगल पर विग्नेश शिवन ने फैमिली फोटो को शेयर किया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 17, 2023, 10:42 AM IST
  • नयनतारा ने शेयर की फोटोज
  • बच्चों संग नजर आया स्टार कपल
पेरेंटहुड का लुफ्त उठा रहे हैं नयनतारा और विग्नेश शिवन, जुड़वां बच्चों के साथ फोटो की शेयर

नई दिल्ली: साउथ सिनेमा की सुपरस्टार नयनतारा (Nayanthara) और फिल्मेकर विग्नेश शिवन की जोड़ी पॉपुलर कपल की लिस्ट में शुमार है. इस कपल का नाम आए दिन लाइम लाइट बनता रहता है. बीते साल जून में शादी के बंधन में बधंने वाले विग्नेश शिवन (Vignesh Shivan) और नयनतारा अब दो जुड़वा बच्चों के माता पिता बन चुके हैं. शादी के चार महीने बाद सेरेगेसी के जरिए पेरेंट्स बने दोनों ने पोंगल के मौके पर लेटेस्ट फैमली फोटो शेयर की है.
 
फैमिली फोटो हुई वायरल

एक्ट्रेस नयनतारा के पति विग्नेश शिवन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक लेटेस्ट फोटो को शेयर की. विग्नेश शिवन की इस तस्वीर में उनकी वाइफ और दिग्गज साउथ एक्ट्रेस नयनतारा और दोनों जुड़वा बच्चें नजर आ रहे हैं. हालांकि साउथ के मशहूर डायरेक्टर विग्नेश शिवन ने अपने दोनों बेटों यूइर और उलगम का चेहरा फैंस को नहीं दिखाया है.  उनकी ये तस्वीर वीडियो फॉर्मेट में अपलोड हुई है.

खास है कैप्शन

इन फोटोज को शेयर करते हुए विग्नेश ने कैप्शन में लिखा है कि- पोंगालू पोंगल, आपको और आपके सभी प्रियजनों को इस दुनियां की सारी खुशियां मिलें. अपनी क्यूट  फैमिली फोटो के जरिए विग्नेश शिवन ने फैंस को पोंगल की बधाई दी हैं. 

फैंस को नयनतारा की ये फोटोज काफी पसंद आ रही हैं.

फैंस का जीता दिल

विग्नेश शिवन-नयनतारा और जुड़वा बच्चों की ये फोटो सोशल मीडिया पर सनसनी बन गई है. साउथ एक्ट्रेस नयनतारा और विग्नेश शिवन के चाहने वाले उनकी इस लेटेस्ट तस्वीर पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं. फैंस विग्नेश शिवन और नयनतारा की जोड़ी को काफी ज्यादा पसंद करते हैं. इससे पहले भी विग्नेश शिवन अपनी फैमिली की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर कर चुके हैं. वहीं फैंस को दोनों बच्चों के फेस रिवील होने का इंतजार है.

ये भी पढ़ें- ‘कुंडली भाग्य’ को अलविदा कहेंगे शक्ति अरोड़ा! शो में आने वाला है 20 साल का लीप

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़