Jawan Poster: Nayanthara का एक्शन अवतार हुआ रिलीज, एक्ट्रेस का पोस्टर शेयर शाहरुख खान ने कहीं ये बड़ी बात

Jawan Poster:  इस साल की सबसे चर्चित फिल्म 'जवान' का नया पोस्टर रिलीज कर दिया गया है. नए पोस्टर में फिल्म की लीड एक्ट्रेस नयनतारा नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस का फुल ऑन एक्शन अवतार देख फैंस बेहद एक्साइटेड हो गए हैं.  

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Jul 17, 2023, 04:12 PM IST
  • हाथों में गन लिए नयनतारा लुक हुआ रिलीज
  • जवान में किंग खान से भिड़ती दिखेंगी एक्ट्रेस
Jawan Poster: Nayanthara का एक्शन अवतार हुआ रिलीज, एक्ट्रेस का पोस्टर शेयर शाहरुख खान ने कहीं ये बड़ी बात

नई दिल्ली: Jawan Poster: शाहरुख खान विजय सेतुपति स्टारर 'जवान' 2023 की चर्चित फिल्मों में से एक है. हाल ही में फिल्म का शानदार प्रीव्यू रिलीज किया गया था, जिसे फैंस ने अच्छा रिस्पॉन्स दिया था.  अब इस फिल्म को लेकर फैंस की एक्साइटमेंट बहुत ज्यादा बढ़ गई है. 'जवान' में किंग खान पहली बार साउथ एक्ट्रेस नयनतारा के साथ  स्क्रीन शेयर कर रहे हैं, जिनका लुक भी रिलीज कर दिया गया है.

किंग खान शेयर किया पोस्टर

शाहरुख खान ने इंस्टाग्राम पर जवान का एक नया पोस्टर रिलीज कर दिया है. इस नए पोस्टर में एक्ट्रेस नयनतारा का एक्शन लुक नजर आ रहा है. साउथ एक्ट्रेस हाथ में गन लिए फुल ऑन एक्शन करती दिख रही हैं. इस पोस्टर शेयर करते हुए शाहरुख खान ने लिखा, "वह तूफ़ान से पहले आने वाली गड़गड़ाहट है! नयनतारा."

'जवान' कई भाषा में होगी रिलीज

'जवान' को लेकर हाल में ही शाहरुख खान ने कहा है कि, "जवान' एक यूनिवर्सल स्टोरी है, जो भाषाओं और भौगोलिक क्षेत्रों से ऊपर है. यह सभी का फुल मनोरंजन करेगी. इस यूनिक फिल्म को बनाने का क्रेडिट एटली को जाता है,

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

जो कि मेरे लिए यह एक शानदार एक्सपीरियंस है क्योंकि मुझे एक्शन फिल्में पसंद हैं.

ये सितारे आएंगे नजर

टीम की बात करें तो 'जवान' में नयनतारा और शाहरुख खान के साथ दीपिका पादुकोण, सान्या मल्होत्रा, प्रियामणि, विजय सेतुपति, योगी बाबू और रिद्धि डोगरा लीड रोल में हैं. बता दें कि जवान में शाहरुख खान का डबल रोल देखने को मिलेगा. फैंस फिल्म की रिलीज को लेकर बेहद एक्साइटेड हैं, जो 7 सितंबर को रिलीज हो रही है. 

इसे भी पढ़ें: Ileana D’cruz Boyfriend Photo: इलियाना डिक्रूज शेयर की डेट नाइट की फोटोज, रिवील किया BF का फेस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़