'सैंधव' की शूटिंग के दौरान बाल बाल बचे Nawazuddin Siddiqui, एक्टर ने खुद बताई सच्चाई

Nawazuddin Siddiqui: नवाजुद्दीन सिद्दीकी फिल्म 'सैंधव' से तेलुगु सिनेमा में डेब्यू करने जा रहे हैं. एक एक बार फिर विलेन वाला अंदाज दिखाते नजर आएंगे. हाल ही में उन्होंने अपनी आगामी फिल्म के बारे में बात करते हुए शूटिंग के दौरान का किस्सा शेयर किया है जब वह नाव से गिरते-गिरते बचे थे.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 7, 2024, 12:59 PM IST
    • तेलुगु सिनेमा में डेब्यू करने जा रहे नवाजुद्दीन सिद्दीकी
    • शूटिंग के दौरान नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ हुई थी ये घटना
'सैंधव' की शूटिंग के दौरान बाल बाल बचे Nawazuddin Siddiqui, एक्टर ने खुद बताई सच्चाई

नई दिल्ली: Nawazuddin Siddiqui: बॉलीवुड एक्चर नवाजुद्दीन सिद्दीकी जल्द ही शैलेश कोलानू निर्देशन में बन रही फिल्म 'सैंधव' से तेलुगु सिनेमा में डेब्यू करने वाले हैं. फिल्म में उन्होंने विकास मलिक नाम के एक व्यवसायी की भूमिका निभाई है. फिल्म में वे नकारात्मक किरदार में नजर आएंगे. अब हैदराबाद में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान एक्टर फिल्म में वेंकटेश के साथ काम करने, तेलुगु सीखने और अन्य चीजों के बारे में बात की. हाल ही में फिल्म प्रमोशन के दौरान एक किस्सा शेयर किया है जिसमें उन्होंने बताया कि शूटिंग के दौरान वे एक घटना का शिकार हो गए थे.

शूटिंग के दौरान नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ हुई थी ऐसी दुर्घटना

एक हालिया इंटरव्यू में नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने फिल्म 'सैंधव' की शूटिंग के दौरान का एक किस्सा शेयर किया है. उन्होंने बताया कि इस फिल्म की शूटिंग के दौरान वह बोट से गिरते-गिरते बचे थे. मीडिया के साथ बातचीत में अभिनेता ने कहा, हम श्रीलंका में शूट कर रहे थे और मैं लगभग बोट से गिरने वाला था. हमारे रास्ते में एक बड़ी सी लहर आ गई और मैं गिरता-गिरता बचा. मैं नाव से उड़ गया था. शुक्र है कि मैं समंदर की बजाय बोट के अंदर गिरा। खास बात यह है कि मोमेंट कैमरे में कैद हो गया और उन्होंने (डायरेक्टर) ने इसे फिल्म में एक शॉट के रूप में रखा है. मैं शर्त लगाता हूं कि ऑडियंस को यह पसंद आएगा.

कब रिलीज होगी सैंधव?

नवाजुद्दीन सिद्धीकी और वेकंटेश की आगामी फिल्म 'सैंधव' का ट्रेलर कुछ दिन पहले ही रिलीज हुआ है. इसमें विलेन बने नवाज ने हमेशा की तरह अपनी उम्दा परफॉर्मेंस से लोगों का दिल जीता है. ट्रेलर रिलीज के बाद से ही दर्शकों एक्टर की नई फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. यह फिल्म 13 जनवरी 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

इसे भी पढ़ें- Birthday Special: जॉन अब्राहम समेत ये हैंडसम हंक नहीं संभाल पाए बिपाशा बसु का दिल, फिर ऐसे मिला करण सिंह ग्रोवर का साथ

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़