नसीरुद्दीन शाह की बहू बनने जा रही है ये एक्ट्रेस! विवान को कर रही हैं डेट

नसीरुद्दीन शाह (Naseeruddin Shah) के बेटे विवान शाह की डेटिंग की खबरें इन दिनों चारों ओर छाई हुई हैं. वैसे तो विवान अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर को मीडिया की नजरों से दूर ही रखना पसंद करते हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 15, 2022, 08:46 PM IST
  • विवान शाह की डेटिंग की खबरें हुईं तेज
  • विवान के रिश्ते पर मुहर लगती नजर आई
नसीरुद्दीन शाह की बहू बनने जा रही है ये एक्ट्रेस! विवान को कर रही हैं डेट

नई दिल्ली: मीडिया में इन दिनों दिग्गज एक्टर नसीरुद्दीन शाह (Naseeruddin Shah) के बेटे और एक्टर विवान शाह (Vivan Shah) की डेटिंग की खबरें खूब जोरों पर हैं. कहा जा रहा है कि जल्द ही शाह परिवार में शहनाई भी बजने वाली है. खबरों के अनुसार, विवान कुछ समय से एक्ट्रेस करिश्मा शर्मा को डेट कर रहे हैं. अब करिश्मा ने इशारों ही इशारों में कुछ ऐसा कह दिया है, जिससे इनके रिश्ते पर मुहर लगती दिख रही है.

करिश्मा ने विवान के लिए कही ये बात

हाल ही में करिश्मा से जब विवान के साथ उनके रिश्ते के बारे में पूछा गया तो एक्ट्रेस ने कहा, 'पिछले साल जब मेरे पिता का निधन हुआ तो विवान और उनका परिवार मेरे साथ खड़े थे. उनकी फैमिली मेरी फैमिली जैसी है. मेरी जिंदगी में वह बहुत प्रिय, सबसे अच्छे दोस्त और एक आशीर्वाद की तरह हैं. मेरी मां उन्हें बहुत पसंद भी करती हैं.'

पिछले साल डेट कर रहे हैं विवान और करिश्मा

खबरों की माने तो विवान और करिश्मा पिछले एक साल से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. हालांकि, दोनों में से किसी ने भी अपने इस रिश्ते पर आधिकारिक मुहर नहीं लगाई है, लेकिन अक्सर दोनों को साथ देखा जाता है.

विवान बहुत प्राइवेट रहना पसंद करते हैं. वह कम ही अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में रहे हैं. यही कारण है कि जब करिश्मा के साथ उनके रिश्ते पर सवाल किए गए तो उन्होंने कुछ भी कहने से साफ इंकार कर दिया.

कई फेमस प्रोजेक्ट्स में दिख चुकी हैं करिश्मा शर्मा

गौरतलब है कि करिश्मा ने टीवी शो 'ये हैं मोहेब्बते' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद वह 'प्यार का पंचनामा 2', 'रागिनी एमएमएस रिटर्न्स' और 'उजड़ा चमन' जैसी कई फिल्मों का भी हिस्सा रह चुकी हैं. वहीं, एक्ट्रेस म्यूजिक वीडियोज में भी नजर आती रहती हैं. गजेंद्र वर्मा के साथ उनका सॉन्ग 'इसमें तेरा घाटा' का पॉपुलर रहा है.

ये भी पढ़ें- कैमरे में कैद हुआ अनुष्का शर्मा का रॉयल लुक, PHOTOS होने लगीं वायरल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़