'मुसलमानों से नफरत करना आजकल फैशन बन गया है...', आखिरकार नसीरुद्दीन शाह ने क्यों कही ऐसी बात

Naseeruddin Shah: बॉलीवुड इंडस्ट्री के दिग्गज एक्टर नसीरुद्दीन शाह फिर चर्चा में आ गए हैं. हाल में एक बार फिर उन्होंने कुछ ऐसा कहा कि हर तरफ उनके बयान की ही चर्चा हो रही है. जानें क्या बोले एक्टर.  

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : May 30, 2023, 11:36 AM IST
  • नसीरुद्दीन शाह का बड़ा बयान
  • मुस्लिमों को लेकर कही ये बड़ी बात
'मुसलमानों से नफरत करना आजकल फैशन बन गया है...', आखिरकार नसीरुद्दीन शाह ने क्यों कही ऐसी बात

नई दिल्ली: Naseeruddin Shah: नसीरुद्दीन शाह (Naseeruddin Shah) का नाम बॉलीवुड के उन सितारों में शामिल है जिनकी एक्टिंग का पूरा देश कायल है. कुछ वक्त पहले एक्टर की वेब सीरीज  ‘ताज’ (Taj) रिलीज हुई थी. जिसमें उनको काम को काफी ज्यादा तारीफ मिली है. वहीं देश के हर मुद्दे पर बेबाकी से जवाब देने वाले नसीरुद्दीन शाह ने हाल ही में सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि, मुसलमानों के खिलाफ नफरत फैशन हो गया है..जिसे सिनेमा के जरिए सरकार बहुत चतुराई से फैला रही है.

क्या बोले नसीरुद्दीन शाह

हाल ही में नसीरुद्दीन शाह ने मीडिया को इंटरव्यू दिया. जिसमें उन्होंने कहा कि, 'कुछ फिल्मों और शो का दुष्प्रचार के रूप में यूज किया जा रहा है, साथ ही इनका इस्तेमाल चुनाव में वोट पाने के लिए लिए भी हो रहा है. सत्ताधारी दलों ने बहुत चतुराई से इनका इस्तेमाल किया. यही वजह है कि आजकल पढ़े-लिखे लोगों का भी मुसलमानों से नफरत करना फैशन में है'

चुनाव आयोग पर भी बोला हमला

नसीरुद्दीन शाह ने चुनाव आयोग पर भी निशाना साधते हुए कहा कि, 'चुनाव आयोग भी ऐसी चीजों पर शांत रहता है. जब राजनीतिक पार्टियां धर्म का यूज चुनावों के लिए करती हैं, तब चुनाव आयोग मूक बना रहता है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Contiloe Pictures (@contiloepictures)

वहीं अगर किसी मुस्लिम लीडर ने अगर अल्लाह हू अकबर कहकर वोट मांग लिया होता तो हंगामा हो जाता है .

पीएम मोदी पर साधा निशाना

एक्टर ने पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि, 'हमारे प्रधानमंत्री भी आजकल इन सब चीजों का इस्तेमाल करते हैं, लेकिन फिर भी हार जाते हैं. इसलिए  मुझे ये उम्मीद है कि ये जल्द खत्म हो जाएगा.' वर्कफ्रंट की बात करें तो वर्कफ्रंट की बात करें नसीरुद्दीन शाह को आखिरी बार वेब सीरीज ‘ताज’ में देखा गया था. इस सीरीज में उनके साथ अदिति राव हैदरी, आशिम गुलाटी, संध्या मृदुल, राहुल बोस जैसे दिग्गज कलाकार भी दिखाई दे रहे हैं.

इसे भी पढ़ें:   YRKKH Upcoming Twist: असली पिता को लेकर परेशान होगा अभीर, अभिमन्यु से मांगेगा मदद 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़