पकड़ी गई पाक क्रिकेटर नसीम शाह की चोरी, उर्वशी रौतेला के साथ इंस्टा पर खेल रहे अलग ही गेम

Urvashi Rautela and Naseem Shah: जहां एक तरफ पाकिस्तानी क्रिकेटर नसीम शाह ने एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला को पहचानने से इनकार किया था, वहीं अब उनके साथ फॉलो-अनफॉलो का खेल खेल रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 15, 2022, 11:15 AM IST
  • नसीम शाह ने कभी पहचानने से किया था इनकार
  • फिर उर्वशी को फॉलो कर बढ़ा रहे लोगों का शक
पकड़ी गई पाक क्रिकेटर नसीम शाह की चोरी, उर्वशी रौतेला के साथ इंस्टा पर खेल रहे अलग ही गेम

नई दिल्ली: पाकिस्तानी क्रिकेटर नसीम शाह भारत में एकदम से तब सेंसेशन बन गए जब उर्वशी रौतेला के साथ उनका नाम जोड़ा गया. उर्वशी ने अपने इंस्टा अकाउंट से नसीम शाह और अपनी एक रोमांटिक एडिटेड वीडियो शेयर की थी. फिर क्या दोनों को लेकर कई कहानियां गड़ दी गईं. नसीम शाह ने इस पर सफाई देते हुए कहा था कि वो उर्वशी रौतेला को जानते ही नहीं है. ऐसे में उनकी चोरी पकड़ी गई है.

नसीम शाह कर रहे फॉलो

ट्विटर पर नसीम शाह और उर्वशी रौतेला से रिलेटेड कुछ स्क्रीनशॉट्स वायरल हो रहे हैं. जिन्हें देखकर आप भी दंग रह जाएंगे. उर्वशी को न जानने का दावा करने वाले पाक क्रिकेटर उन फोटोज में उन्हें फॉलो करते हुए दिख रहे हैं. फिर क्या इसके जवाब में नसीम शाह के एक फैन क्लब ने दो स्क्रीनशॉट शेयर कर दिए जिसमें एक में नसीम एक्ट्रेस को फॉलो और दूसरे में अनफॉलो करते दिख रहे हैं.

मीम्स हो रहे हैं वायरल

जहां एक तरफ नसीम शाह एक्ट्रेस को पहचानने से इनकार करते हैं, वहीं उनके साथ फॉलो-अनफॉलो का खेल खेल रहे हैं. ऐसे में फैंस को दाल में कुछ काला लग रहा है. सोशल मीडिया पर एक यूजर ने ट्वीट किया 'नसीम शाह: मुझे पसंद है न्युटैला, मैं नहीं जानता कौन है उर्वशी रौतेला.' हाल ही में उर्वशी की तरह ही श्री लंका की एक्ट्रेस येहाली ताशिया कालिदास ने भी नसीम की एक वीडियो शेयर कर दी थी. फिर क्या उनके चर्चे भी चारों ओर किए जा रहे हैं.

क्या है मामला

दरअसल एशिया कप 2022 में इंडियन क्रिकेट के अलावा उर्वशी रौतेला भी काफी ट्रेंड में चल रही थीं. जहां एशिया कप की ट्रॉफी श्री लंका ने अपने नाम कर ली. वहीं उर्वशी का अपना ही मैच चल रहा है. कभी ऋषभ पंत के साथ उन्हें जोड़ा जाता था. वहीं अब 28 साल की इंडियन एक्ट्रेस का नाम 19 साल के पाकिस्तानी क्रिकेटर नसीम शाह के साथ जोड़ा जा रहा है.

ये भी पढ़ें: Bhojpuri New Song: खेसारी लाल यादव डूबे मां की भक्ति में, गाना सुन रोंगटे हो जाएंगे खड़े

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़