फोटोशूट के लिए नरगिस फाखरी हुईं बोल्ड, सोशल मीडिया पर मची सनसनी

फिल्म 'रॉकस्टार' से रातों रात स्टार बनीं एक्ट्रेस नरगिस फाखरी (Nargis Fakhri) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. अपनी बोल्डनेस के कारण वह देखते ही देखते सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं. एक बार फिर से नरगिस का लुक चर्चा में है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 11, 2022, 09:21 PM IST
  • नरगिस फाखरी पर फिर चढ़ी बेबाकी
  • तस्वीरों ने बढ़ाया इंटरनेट का तापमान
फोटोशूट के लिए नरगिस फाखरी हुईं बोल्ड, सोशल मीडिया पर मची सनसनी

नई दिल्ली: साल 2011 में फिल्म रॉकस्टार (Rockstar) से अपना एक्टिंग डेब्यू करने वाली नरगिस फाखरी (Nargis Fakhri) हमेशा खबरों में छाई रहती हैं. रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की ये एक्ट्रेस बेशक इस समय मनोरंजन जगत की चकाचौंध से दूर हैं, लेकिन इसके बावजूद भी वह खबरों का हिस्सा बनी रहती हैं. नरगिस ने न सिर्फ अपनी एक्टिंग, बल्कि स्टाइलिश अंदाज से भी लोगों का ध्यान खूब खींचा है. उनके चाहने वाले आज सिर्फ भारत में ही नहीं, बल्कि पूरी दुनिया में मौजूद हैं. 

सोशल मीडिया लवर हैं नरगिस 

ऐसे में नरगिस अपने चाहने वालों के लिए सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. लगभग हर दिन फैंस को उनका नया लुक देखने को मिल जाता है. अब फिर से उनका नया लुक चर्चा में है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nargis Fakhri (@nargisfakhri)

एक्ट्रेस ने हाल ही में इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिस पर से लोगों के लिए नजरें हटाना मुश्किल हो गया है.

एक बार फिर दिखा एक्ट्रेस का बोल्ड लुक 

इनमें नरगिस को येलो कलर की रिवीलिंग ड्रेस पहने देखा जा सकता है. लाटइ मेकअप और ओपन हेयर्स के साथ एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को कंप्लीट किया है. यहां नरगिस कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक पोज दे रही हैं.

उनकी अदाएं वाकई काबिले तारीफ हैं. एक्ट्रेस का ये लेटेस्ट लुक बेहद किलर है. अब नरगिस का ये लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. तस्वीरें देख न सिर्फ फैंस, बल्कि मशहूर हस्तियां कमेंट कर उनकी तारीफों के पुल बांध रहे हैं. 

दर्शकों के दिलों में जगह बना चुकी हैं नरगिस 

गौरतलब हैं कि बेशक नरगिस कम ही फिल्मों का हिस्सा बनी हैं, लेकिन उन्होंने दर्शकों के दिलों में अपने लिए एक जगह जरूर हासिल कर ली है. वह पिछले कुछ वक्त से बड़े पर्दे से दूर हैं.

फिलहाल वह अपने परिवार और अन्य प्रोजेक्ट्स में काफी व्यस्त चल रही हैं. हालांकि इसके बावजूद भी वह लाइमलाइट का हिस्सा बनी रहती हैं. इसकी एक खास वजह है नरगिस का बोल्ड अवतार. 

ये भी पढ़ें- Video: ईशा गुप्ता ने बढ़ाया इंटरनेट का तापमान, बाथटब में नहाते हुए दिखा बोल्ड अवतार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़