नरगिस फाखरी पर चढ़ा बोल्डनेस का रंग, शॉर्ट ड्रेस में कराया सिजलिंग फोटोशूट

नरगिस फाखरी (Nargis Fakhri) के चाहने वाले आज सिर्फ भारत में ही नहीं, बल्कि पूरी दुनिया में मौजूद हैं. हालांकि, वह अपने काम से ज्यादा अपने लुक्स के कारण सुर्खियों में रहती हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 14, 2022, 07:11 PM IST
  • नरगिस फाखरी ने कराया बोल्ड फोटोशूट
  • सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं नरगिस
नरगिस फाखरी पर चढ़ा बोल्डनेस का रंग, शॉर्ट ड्रेस में कराया सिजलिंग फोटोशूट

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस नरगिस फाखरी (Nargis Fakhri) ने साल 2011 में फिल्म रॉकस्टार (Rockstar) से अपना एक्टिंग डेब्यू किया था. रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की ये एक्ट्रेस बेशक इस समय मनोरंजन जगत की चकाचौंध से दूर हैं, लेकिन इसके बावजूद भी वह किसी न किसी कारण चर्चा में रहती हैं. नरगिस ने न सिर्फ अपनी एक्टिंग, बल्कि स्टाइलिश अंदाज से भी लोगों का ध्यान खूब खींचा है. 

नरगिस फाखरी सोशल मीडिया लवर हैं 

नरगिस फाखरी के चाहने वाले आज सिर्फ भारत में ही नहीं, बल्कि पूरी दुनिया में मौजूद हैं. हालांकि, वह अपने काम से ज्यादा अपने लुक्स के कारण सुर्खियों में रहती हैं. ऐसे में नरगिस अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. फैंस को लगभग हर दिन उनका बोल्ड लुक देखने को मिल जाता है. अब एक बार फिर से नरगिस ने अपनी कातिलाना अदाएं दिखाई हैं. 

नरगिस ने दिखाईं अदाएं

ताजा तस्वीरों में नरगिस को सिल्वर शिमरी शॉर्ट ड्रेस में देखा जा सकता है. इसके साथ उन्होंने ओपन कोट पेयर किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nargis Fakhri (@nargisfakhri)

लुक को कंप्लीट करने के लिए नरगिस ने न्यूड मेकअप किया है और बालों को कर्ल कर ओपन रखा है. यहां वह कैमरे के सामने कातिलाना अदाएं दिखाती नजर आ रही हैं. अब नरगिस का ये लुक सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

बड़े पर्दे से दूर हैं नरगिस

तस्वीरें देख न सिर्फ फैंस, बल्कि मशहूर हस्तियां कमेंट कर उनकी तारीफों के पुल बांध रहे हैं. नरगिस की अदाएं वाकई कमाल की हैं. गौरतलब हैं कि बेशक नरगिस कम ही फिल्मों का हिस्सा बनी हैं, लेकिन उन्होंने दर्शकों के दिलों में अपने लिए एक जगह जरूर हासिल कर ली है. वह पिछले कुछ वक्त से बड़े पर्दे से दूर हैं. फिलहाल वह अपने परिवार और अन्य प्रोजेक्ट्स में काफी व्यस्त चल रही हैं.

ये भी पढे़ं- PAK एक्ट्रेस का इंटीमेट वीडियो मंगेतर ने किया था लीक, एक्ट्रेस का छलका दर्द

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़