Nani Upcoming Movie: 'दशहरा' से नानी का नया पोस्टर हुआ रिलीज, इस दिन सामने आएगा फिल्म का टीजर

Dasara Teaser: नानी और कीर्ति सुरेश स्टारर 'दशहरा' का नया पोस्टर सामने आया है. वहीं फिल्म के टीजर की रिलीज डेट का भी ऐलान हो गया है. फैंस को फिल्म का बेसब्री से इंतजार है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 27, 2023, 11:44 PM IST
  • 'दशहरा' का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज
  • नानी का दिखा दमदार अंदाज
Nani Upcoming Movie: 'दशहरा' से नानी का नया पोस्टर हुआ रिलीज, इस दिन सामने आएगा फिल्म का टीजर

नई दिल्ली: Dasara Teaser: Dasara Teaser Release Date: साउथ सुपरस्टार नानी (Nani) की मोस्ट अवेटिड एक्शन एंटरटेनर फिल्म 'दशहरा' (Dasara) का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फिल्म की रिलीज में अभी समय है, लेकिन 'दशहरा' का दमदार पोस्टर रिलीज हो गया है और साथ ही फिल्म के टीजर की भी रिलीज डेट का ऐलान हो गया है. नानी की इस पैन इंडिया फिल्म का निर्देशन श्रीकांत ओडेला ने किया है. 

दशहरा का टीजर इस दिन होगा रिलीज

मेकर्स ने 'दशहरा' के टीजर रिलीज की तारीख का ऐलान कर दिया है. नानी और मेकर्स ने फिल्म का नया पोस्ट रिलीज किया है, साथ ऐलान कर दिया है कि फिल्म का टीज़र 30 जनवरी को प्रदर्शित किया जाएगा.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nani (@nameisnani)

फिल्म के लेटेस्ट पोस्टर में नानी हाथ में डंडा पकड़े, बाइक पर बैठे हैं, साथ ही उन्होंने मौले कपड़े पहने है और उनकी बड़ी डाढ़ी देखी जा सकती है. 

वीडियो भी किया शेयर

वहीं एक वीडियो भी शेयर किया गया है. सामने आए वीडियो में एक बुजुर्ग ग्रामीण को बीड़ी जलाते हुए दिखाया गया है. जब वो माचिस फेंकता है, तो आग लग जाती है और अंत में टीज़र की तारीख दिखाई देती है.

फिल्म 'दशहरा' तेलुगु, तमिल, कन्नड़, मलयालम और हिंदी भाषाओं में एक साथ रिलीज होगी. 30 मार्च को ये फिल्म सिनेमाघरों में दस्तक देगी. 

बिग बजट फिल्म है 'दशहरा'

'दशहरा' में नानी के साथ कीर्ति सुरेश और दीक्षित शेट्टी अहम भूमिका में नजर आएंगे. श्री लक्ष्मी वेंकटेश्वर सिनेमाज के बैनर तले सुधाकर चेरुकुरी द्वारा फिल्म को बड़े पैमाने पर तैयार किया जा रहा है. समुथिरकानी, साई कुमार और जरीना वहाब भी फिल्म में नजर आएंगे. फिल्म शूटिंग पहले ही पूरी हो चुकी है. पोस्ट-प्रोडक्शन पर अब काम तेजी से किया जा रहा है. 

ये भी पढ़ें- एयरपोर्ट पर बेटे अरहान को छोड़ने आए Malaika Arora-Arbaaz Khan, एक्ट्रेस ने एक्स हसबैंड को लगाया गले

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़