Dasara-Bholaa: अजय की 'भोला' को टक्कर देगी नानी ''दशहरा', क्लैश पर साउथ एक्टर ने यूं किया रिएक्ट

Dasara-Bholaa: एक बार फिर साउथ और बॉलीवुड फिल्मों की बॉक्स आफिस पर जोरदार टक्कर होने जा रही है. अजय देवगन की भोला और नानी की 'दशहरा' एक दिन यानी 30 मार्च को रिलीज होने वाली है.  इस बड़े क्लैश पर जब नानी से सवाल किया गया तो उन्होंने बड़ा ही चौंकाने वाली बात बोली.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Mar 23, 2023, 04:05 PM IST
  • अजय देवगन-नानी आए आमने सामने
  • बॉक्स ऑफिस पर होगा स्टार्स का आमना-सामना
Dasara-Bholaa: अजय की 'भोला' को टक्कर देगी नानी ''दशहरा',  क्लैश पर साउथ एक्टर ने यूं किया रिएक्ट

नई दिल्ली: Dasara-Bholaa: साउथ सुपरस्टार नानी अपनी आने वाली फिल्म 'दशहरा' को लेकर खूब लाइम लाइट में हैं.  वहीं, अजय देवगन भी 'भोला' के लिए खूब चर्चा बटोर रहे हैं. खास बात यह है कि अलग-अलग बीट के दोनों ही सुपरस्टार्स की फिल्में 30 मार्च 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही हैं. हाल में ही दशहरा के एक प्रमोशन इवेंट में नानी से क्लैश को लेकर सवाल किया तो एक्टर ने अजय देवगन और उनकी फिल्म कुछ ऐसा कह दिया, जिसकी किसी ने उम्मीद नहीं की थी.

नानी से पूछा सवाल

नानी अपनी अपकमिंग फिल्म 'दशहरा'  का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं. हाल में ही एक इवेंट रखा गया था, जिसमें एक्टर फिल्म प्रमोट करने पहुंचे थे. इसी दौरान नानी से अजय देवगन की 'भोला' संग 'दशहरा' के क्लैश के बारे पूछा गया.  इस पर एक्टर अपनी प्रतिक्रिया दी. उनकी बात सुनकर हर कोई दंग रह गया.

क्या बोले नानी?

भोला संग दशहरा के क्लैश पर नानी ने कहा कि 'मैं पहली बार मुंबई 'मक्खी' के प्रमोशन के लिए आया था. उस प्रेस मीट में अजय देवगन सर भी आए थे.  सर के सपोर्ट से ही मैं इंट्रोड्यूस हुआ था. एक बार फिर मुझे वैसे ही लग रहा है, मुझे लग रहा है कि उनके सपोर्ट के साथ ही मैं इस बार भी आगे बढ़ रहा हूं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nani (@nameisnani)

अगर मैं मुंबई में होता तो मैं भी ‘भोला’ को देखने के लिए पहले जाता और बाद में ‘दसरा’ देखता. मैं आप लोगों से भी यही उम्मीद करता हूं.'

पांच भाषाओं में नानी की फिल्म होगी रिलीज

नानी की 'दशहरा' पहली पैन इंडिया फिल्म है. यह बॉक्स ऑफिस पर तेलुगु समेत चार अन्य भाषाओं तमिल, कन्नड़, मलयालम और हिंदी में भी रिलीज होने वाली है. नानी इस फिल्म का प्रमोशन जोरशोर से कर रहे हैं. हाल ही में एक्टर ने मुंबई के ऑटो से फिल्म का प्रचार किया था.

ये भी पढें- Imran Khan का हुआ तलाक, Avantika Malik का पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़