विवेक रंजन अग्निहोत्री की 'द वैक्सीन वॉर' का टीज़र रिलीज, नाना पाटेकर का दिखा अनोखा अंदाज

The Vaccine War: विवेक रंजन अग्निहोत्री ने 'द वैक्सीन वॉर' के रोमांचक टीज़र को स्वतंत्रता दिवस के खास मौके पर रिलीज कर दिया है. सोशल मीडिया पर टीजर आते ही ट्रेंड करने लगा है.  

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Aug 15, 2023, 11:04 AM IST
  • 'द वैक्सीन वॉर' का टीज़र रिलीज
  • नाना पाटेकर का दिखा अंदेखा अंदाज
विवेक रंजन अग्निहोत्री की 'द वैक्सीन वॉर' का टीज़र रिलीज, नाना पाटेकर का दिखा अनोखा अंदाज

नई दिल्ली:The Vaccine War: निर्देशक विवेक रंजन अग्निहोत्री और अभिनेता-निर्माता पल्लवी जोशी ने हमेशा ही अपने फिल्मों के जरिए दर्शकों को दिलचस्प और सम्मोहक कहानियां दी हैं, जो न केवल जनता के लिए एक महत्वपूर्ण और आंखें खोल देने वाले विषय को संबोधित करती हैं, बल्कि वैश्विक स्तर पर देश का नाम भी रोशन करती हैं. इस सिलसिले को जारी रखते हुए, अब उन्होंने आखिरकार 15 अगस्त, स्वतंत्रता दिवस के शुभ अवसर पर अपनी आगामी बहुप्रतीक्षित फिल्म 'द वैक्सीन वॉर' का टीज़र लेकर आए हैं.

फिल्म 'द वैक्सीन वॉर'

जब से विवेक रंजन अग्निहोत्री ने अपनी फिल्म 'द वैक्सीन वॉर' की घोषणा की तब से ही फ़िल्म को लेकर दर्शकों का उत्साह लगातार बढ़ता जा रहा है. फिल्म वैज्ञानिकों की जीत और 130 करोड़ देशवाशियों के बारे में हैं.   फिल्म के टीज़र को रिलीज किया  गया है, यह एक अत्यधिक तकनीकी-उन्नत प्रयोगशाला के दृश्य के साथ खुलता है जहाँ वैक्सीन तैयार की जाती है. दूसरी ओर वैज्ञानिकों की टीम को लिफ्ट की ओर चलते हुए दिखाया गया है जो टीकों के विकास में एक प्रमुख लेकिन गुप्त प्रगति को दर्शाता है. 

टीजर हुआ रिलीज

फिल्म के टीज़र को रिलीज कर दिया गया है. फिल्म में मुख्य किरदार पल्लवी जोशी का पहला लुक सामने आया है, यह वास्तव में स्क्रीन पर एक शक्तिशाली प्रदर्शन की गारंटी देता है. हालांकि टीज़र में फिल्म के बारे में ज्यादा कुछ नहीं दिखाया गया है,

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vivek Ranjan Agnihotri (@vivekagnihotri)

लेकिन हर दृश्य और हर फ्रेम पर नजर रखने लायक है, जिससे दर्शकों के बीच और उत्सुकता बढ़ गई है

ये स्टार आए नजर

टीजर में सप्तमी, पल्लवी जोशी, नाना पाटेकर और कई कलाकारों को देखा जा सकता है. भारत की अब तक की सबसे बड़ी जीत के बारे में फिल्म देखना एक रोलरकोस्टर राइड जैसा होगा. विवेक रंजन अग्निहोत्री फिल्म से यह अनुमान लगाना उचित होगा कि फिल्म में निश्चित रूप से टीज़र में जो दिखाया गया है उससे कहीं अधिक होगा. 'द वैक्सीन वॉर' भी आधिकारिक तौर प पहली फिल्म होने जा रही है जो बड़े पर्दे पर 10 अलग-अलग भाषाओं में रिलीज होगी.

क्या बोली पल्लवी जोशी

टीज़र की रिलीज़ के बारे में अपनी खुशी को व्यक्त करते हुए,अभनेत्री -निर्माता, पल्लवी जोशी ने कहा,'द वैक्सीन वॉर' एक बहुत ही खास फिल्म है यह वैक्सीन युद्ध की वास्तविक कहानी को बताएगी जो हमारे देश ने खतरनाक कोविड-19  ​​​​वायरस के खिलाफ मिलकर लड़ी थी.  जैसा कि टीज़र ने फिल्म के कुछ महत्वपूर्ण क्षणों को कैद किया है, हम फिल्म को दुनिया के सामने पेश करने और अपने देश की महिमा को गर्व से दिखाने के लिए उत्सुक हैं. बता दें कि विवेक रंजन अग्निहोत्री द्वारा निर्देशित 'द वैक्सीन वॉर' में अनुपम खेर, नाना पाटेकर, सप्तमी गौड़ा और पल्लवी जोशी मुख्य किरदार में होंगे.

इसे भी पढ़ें: Independence Day 2023: हिंदी सिनेमा की ये 5 सुपरहिट फिल्में, बताती हैं सूरवीरों की कहानी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़