बोल्डनेस दिखाने के लिए मौनी रॉय ने पहनी इतनी रिवीलिंग ड्रेस, सोशल मीडिया पर मची सनसनी

मौनी रॉय अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने का कोई मौका हाथ से नहीं जाने देतीं. ऐसे में लगभग हर दिन वह फैंस के साथ अपना नया लुक शेयर कर ही देती हैं. अब उन्होंने फिर से लोगों के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 18, 2022, 08:54 PM IST
  • मौनी रॉय सोशल मीडिया लवर भी हैं
  • 'ब्रह्मास्त्र' को लेकर चर्चा में हैं एक्ट्रेस
बोल्डनेस दिखाने के लिए मौनी रॉय ने पहनी इतनी रिवीलिंग ड्रेस, सोशल मीडिया पर मची सनसनी

नई दिल्ली: टीवी से लेकर बॉलीवुड तक अपने बेहतरीन अभिनय का परचम लहरा चुकीं एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. उन्होंने सिर्फ अपनी कड़ी मेहनत और जबरदस्त एक्टिंग के दम पर इंडस्ट्री में ऊंचा मुकाम हासिल किया है. वह जब भी पर्दे पर आती हैं, लोग उन पर से नजरें ही नहीं हटा पाते. पिछले कुछ समय से मौनी अपने किसी भी प्रोजेक्ट से ज्यादा बोल्ड लुक्स के कारण चर्चा में बनी हुई हैं.

फिर दिखा मौनी का बोल्ड लुक

ऐसे में एक्ट्रेस की फैन फॉलोइंग भी तेजी से बढ़ती जा रही है, जो उनके हर नए अवतार को देखने के लिए काफी बेताब रहते हैं. वहीं, दूसरी ओर मौनी अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. फैंस को लगभग हर दिन उनका बोल्ड लुक देखने को मिल जाता है. अब उन्होंने फिर से लोगों के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं.

मौनी रॉय ने फिर उड़ाए होश 

इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीरों में मौनी को ब्लू कलर का ब्रालेट टॉप और हाई थाई स्लिट स्कर्ट पहने देखा जा सकता है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by mon (@imouniroy)

इस लुक को उन्होंने लाइट मेकअप और ओपन हेयर के साथ कंप्लीट किया है. इसके साथ मौनी ने हाई हील्स पेयर किए हैं. यहां वह कैमरे के सामने अलग-अलग पोज देती बेहद हसीन लग रही हैं. 

'ब्रह्मास्त्र' में दिखीं मौनी

मौनी की अदाओं से लोगों के लिए नजरें हटाना मुश्किल हो गया है. कुछ ही देर में मौनी की इन फोटोज पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं. लोगों उन्हें हॉट बताते हुए कई कमेंट्स किए हैं. मौनी रॉय के वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में उनकी मल्टी स्टारर फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' रिलीज हुई है. 

ये भी पढ़ें- 'डेढ़ इश्किया' के सेट पर माधुरी दीक्षित को देख हुमा कुरैशी का हुआ था ये हाल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़