फ्रंट कट गाउन में मौनी रॉय का दिखा सिजलिंग लुक, बिखेरे हुस्न के जलवे

एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) ने अपनी मेहनत और स्ट्रगल के दम पर टीवी इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड तक नाम कमाया है. ऐसे में आज वह किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. मौनी जब भी पर्दे पर आती हैं, लोगों के लिए उन पर से नजरें हटाना मुश्किल हो जाता है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 3, 2022, 01:32 PM IST
  • मौनी रॉय ने फिर दिखाईं अदाएं
  • सोशल मीडिया लवर हैं एक्ट्रेस
फ्रंट कट गाउन में मौनी रॉय का दिखा सिजलिंग लुक, बिखेरे हुस्न के जलवे

नई दिल्ली: एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) ने अपनी मेहनत और स्ट्रगल के दम पर टीवी इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड तक नाम कमाया है. ऐसे में आज वह किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. मौनी जब भी पर्दे पर आती हैं, लोगों के लिए उन पर से नजरें हटाना मुश्किल हो जाता है. मौनी ने अपनी एक्टिंग के साथ-साथ लुक्स से भी सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा है. 

मौनी सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं

मौनी के चाहने वाले दुनियाभर में मौजूद हैं, जो कभी उनके स्टाइल, तो कभी ड्रेसिंग सेंस पर फिदा रहते हैं. एक्ट्रेस भी अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने का कोई मौका हाथ से नहीं जाने देतीं. मौनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. लगभग हर दिन फैंस को उनका नया लुक देखने को मिल जाता है. 

मौनी ने चलाया हुस्न का जादू 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by mon (@imouniroy)

अब फिर से उन्होंने अपना सिजलिंग अवतार दिखाया है. एक्ट्रेस ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपने लेटेस्ट फोटोशूट की झलक दिखाई है, जिसमें उन्हें क्रीम कलर का फ्रंट कट गाउन पहने देखा जा सकता है. लुक को कंप्लीट करने के लिए मौनी ने लाइट मेकअप किया है और बालों को वेवी टच दिया है.

इस फिल्म में दिख सकती हैं मौनी रॉय

यहां मौनी कैमरे के सामने हुस्न के जलवे बिखेरती दिखाई दे रही हैं. कुछ ही देर में मौनी की इन फोटोज पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं. लोगों उन्हें हॉट बताते हुए कई कमेंट्स किए हैं. मौनी के वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में उनकी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' रिलीज हुई है. फिलहाल वह अपनी पहली सिंहला 'माया जाला' को लेकर चर्चा में हैं.

ये भी पढे़ं- ब्रेस्ट कैंसर से हॉलीवुड एक्ट्रेस सचीन का निधन, 75 की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़