मौनी रॉय ने फिर बिखेरे हुस्न के जलवे, वन शोल्डर गाउन में फ्लॉन्ट किया टोन्ड फिगर

मौनी रॉय ने एक बार फिर अपनी किलर अदाएं दिखाते हुए नया फोटोशूट फैंस के साथ शेयर किया है. लेटेस्ट लुक में उन्हें ब्लैक गाउन में देखा जा रहा है. अब फैंस की नजरें उन पर टिकी रह गई हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 24, 2023, 08:18 PM IST
  • मौनी रॉय ने ढाया कहर
  • ब्लैक गाउन में दिखीं हॉट
मौनी रॉय ने फिर बिखेरे हुस्न के जलवे, वन शोल्डर गाउन में फ्लॉन्ट किया टोन्ड फिगर

नई दिल्ली: मौनी रॉय (Mouni Roy) के अंदाज को हमेशा ही फैंस का भरपूर प्यार मिला है. एक्ट्रेस अपनी ग्लैमरस अदाओं से हर किसी को अपना दीवाना बना लेती हैं. मौनी की एक्टिंग पर तो हमेशा से ही लोग फिदा रहते हैं. यही कारण है कि टीवी की दुनिया में कदम रखने के कुछ बाद ही उन्हें बॉलीवुड से भी ऑफर मिलने लगे. वैसे, मौनी जब भी पर्दे पर दर्शक उनकी खूबसूरत अदाओं से भी नजरें नहीं हटा पाते.

Mouni Roy ने दिखाया सिजलिंग

मौनी फिल्मों के अलावा इंस्टाग्राम के जरिए भी अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहती हैं. अक्सर उनके इंस्टाग्राम पेज पर उनके नए लुक्स की झलक देखने को मिलती रहती है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by mon (@imouniroy)

अब फिर से मौनी ने अपना नया लुक फैंस के साथ शेयर किया है. इसमें एक्ट्रेस वन शोल्डर बॉडी फिट गाउन में नजर आ रही हैं, जिसमें बेली से कट लगा हुआ है.

बेहद हॉट दिख रही हैं मौनी रॉय

मौनी ने अपने इस लुक को सटल बेस, न्यूड ग्लॉसी लिप्स और स्मोकी आईज से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने अपने बालों को ओपन रखा है. मौनी इस लुक में बेहद हॉट दिख रही हैं. खासतौर पर उनके कर्वी फिगर पर एक बार फिर सभी की नजरें टिकी रह गई हैं. फैंस ने उनकी तारीफें करते हुए खूब कमेंट्स किए हैं.

इस फिल्म में दिखेंगी मौनी रॉय

दूसरी ओर मौनी के वर्क फ्रंट की बात करें तो जल्द ही एक्ट्रेस 'द वर्जिन ट्री' टाइटल से बन रही फिल्म में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में संजय दत्ता और पलक तिवारी भी अहम किरदारों में दिखेंगे.

ये भी पढ़ें- सुपरहिट फिल्में देने का बावजूद क्यों फ्लॉप हो गईं अमीषा पटेल? एक्ट्रेस ने बताई वजह

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़