मदर्स डे पर मां के साथ स्पेंड करे क्वालिटी टाइम,OTT पर देखें ये फिल्में

हर साल मई के दूसरे रविवार को मदर्स डे मनाया जाता है. अगर आप इस गर्मी में बाहर नहीं जाना चाहते हैं तो घर बैठे ही आप अपनी मां के साथ इस मदर्स डे को खास बना सकते हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 13, 2023, 05:05 PM IST
  • इस बार मदर्स डे को बनाए खास
  • OTT पर मां के साथ देखें ये फिल्में
मदर्स डे पर मां के साथ स्पेंड करे क्वालिटी टाइम,OTT पर देखें ये फिल्में

नई दिल्ली: हर साल मई के दूसरे रविवार को मदर्स डे मनाया जाता है.  मदर्स डे को लोग अलग-अलग तरीके से मनाते हैं. मदर्स डे का दिन हर मां के लिए खास होता है. हर कोई चाहता है कि इस दिन को वह अपने मां के लिए खास बनाए और उनको स्पेशल फील करवाएं. अगर आप इस गर्मी में बाहर नहीं जाना चाहते हैं तो घर बैठे ही आप अपनी मां के साथ इस मदर्स डे को खास बना सकते हैं. मदर्स डे को मनाने का बेहतर तरीका और क्या हो सकता है कि आप इसे अपनी मां के साथ फिल्में देखते हुए बिताए. आज हम आपको उन फिल्मों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हें आप अपनी मां के साथ OTT प्लेटफॉर्म पर देख सकते हैं.

MOM
श्रीदेवी और अक्षय खन्ना स्टारर यह फिल्म साल 2017 में बड़े पर्दे पर आई थी. इस फिल्म में दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी ने बेहतरीन प्रदर्शन दिया है. अपनी बेटी को न्याय दिलाने के लिए एक मां की लड़ाई को इस फिल्म में दिखाया गया है. इस फिल्म को आप NETFLIX और ZEE5 पर देख सकते हैं.

 

 Nil Battey Sannata
नील बट्टे सन्नाटा फिल्म में मां और बेटी के खूबसूरत रिश्ते को दिखाया गया है. यह फिल्म साल 2015 में आई थी. फिल्म में मां और बेटी की कहानी है, जिसमें बेटी को पढ़ाई में बिल्कुल मन नहीं लगता है. पर उसकी मां उसको हर हाल में पढ़ा कर काबिल ऑफिसर बनाना चाहती है. जिसके लिए वह अपनी ही बेटी के स्कुल में अपना एडमिशन भी करवाती है. इस फिल्म को आप अमेजन प्राइम वीडियो और जी5 पर देख सकते हैं.

 

 Badhai Ho
यह एक फैमली ड्रामा फिल्म है और फिल्म एक संदेश भी देती है. साल 2018 में आई इस फिल्म में आयुष्मान खुराना,नीना गुप्ता और सान्या मल्होत्रा लीड रोल में है. फिल्म में ज्यादा उम्र की महिला के जवान बच्चे रहते है और वह गर्भवती हो जाती है. जिसके बाद वह समाज से लड़कर वह इस बच्चे को दुनिया में लाने की पूरी कोशिश करती है. इस फिल्म में नीना गुप्ता ने मां का किरदार निभाई है. इस फिल्म को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देख सकते हैं.

 

MIMI
इस फिल्म में कृति सेनन लीड रोल में थी. कृति ने इस फिल्म में शानदार परफॉरमेंस दी हैं. फिल्म में कृति सेनन एक अमेरिकी जोड़े के लिए सेरोगेट मां बनी है. इस फिल्म में पंकज त्रिपाठी, साई ताम्हनकर और सुप्रिया पाठक भी लीड रोल में है. इस फिल्म को आप NETFLIX और JioCinema पर देख सकते हैं.

 

PAA
साल 2009 में आई फिल्म पा में विद्या बालन ने मां की शानदार भूमिका निभाई थी. फिल्म में अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन भी मुख्य भुमिका में थे. अमिताभ फिल्म में ऑरो नाम के बच्चे का किरदार निभाए थे. जिसको प्रोजेरिया नाम की एक दुर्लभ बिमारी थी. इस फिल्म के लिए अमिताभ को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का राष्ट्रीय पुरस्कार भी मिल चुका है. इस फिल्म को आप MX Player पर देख सकते हैं.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़