हुमा कुरैशी ने कराया ग्लैमरस फोटोशूट, तस्वीरों से नहीं हटेंगी नजरें

हुमा कुरैशी अपनी फिल्मों और किरदारों के कारण तो हमेशा ही सुर्खियों में रही हैं. इसके अलावा इन दिनों वह अपने ड्रेसिंग सेंस और लुक्स के कारण भी चर्चा में रहने लगी हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 8, 2022, 05:54 PM IST
  • हुमा कुरैशी ने दिखाईं दिलकश अदाएं
  • सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं एक्ट्रेस
हुमा कुरैशी ने कराया ग्लैमरस फोटोशूट, तस्वीरों से नहीं हटेंगी नजरें

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. उन्होंने अपनी बेहतरीन अदाकारी के दम पर इंडस्ट्री में ही नहीं, दर्शकों के दिलों में भी अपने लिए एक खास जगह बना ली है. आज वह जब भी पर्दे पर आती हैं, कोई न कोई कमाल ही दिखा जाती हैं. हुमा ने अब तक के करियर में ही कई तरह के अलग-अलग किरदारों को बखूबी पर्दे पर उतारा है.

इंस्टाग्राम पर एक्टिव रहती हैं हुमा

हुमा अपनी फिल्मों और किरदारों के कारण तो हमेशा ही सुर्खियों में रही हैं. इसके अलावा इन दिनों वह अपने ड्रेसिंग सेंस और लुक्स के कारण भी चर्चा में रहने लगी हैं. उनके फैंस दुनियाभर में मौजूद हैं और लोग उनकी एक झलक के मोहताज रहते हैं. ऐसे में हुमा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अब फिर से एक्ट्रेस ने अपनी अदाओं से होश उड़ा दिए हैं.

हुमा कुरैशी ने दिए दिलकश पोज

इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीरों में हुमा को रेड कलर का कोट-पैंट में देखा जा सकता है. इस लुक में वह काफी ग्लैमरस दिख रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Huma Qureshi (@iamhumaq)

लुक को कंप्लीट करने के लिए हुमा ने न्यूड मेकअप किया है और बालों को बांधा हुआ है. यहां वह कैमरे के सामने कातिलाना अदाएं दिखाती नजर आ रही हैं.

सोशल मीडिया पर वायरल हुईं तस्वीरें

इस लुक में हुमा हमेशा की तरह काफी खूबसूरत तो दिख ही रही हैं, साथ ही बेहद बोल्ड भी लग रही हैं. हुमा के इस लुक को अब फैंस के बीच काफी पसंद किया जा रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Huma Qureshi (@iamhumaq)

फैंस ने उनकी तारीफों के पुल बांधते हुए कई कमेंट्स भी किए हैं. वहीं, अब उनका ये अवतार तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है.

इन फिल्मों में दिखेंगी हुमा

हुमा के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्हें हाल ही में फिल्म 'डबल एक्स एल' में देखा जा रहा है. हालांकि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस में कुछ खास कमाल करती नहीं दिख रही है. इन दिनों हुमा नेटफ्लिक्स की अगली फिल्म 'मोनिका, ओ माय डार्लिंग' को लेकर चर्चा में हैं. 

ये भी पढे़ं- कृति सेनन ने मल्टीकलर साड़ी संग पहना ऑफ शोल्डर ब्लाउज, कैमरे के सामने दिए सिजलिंग पोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़