गोवा पहुंचते ही मोनालिसा पर चढ़ा बोल्डनेस का ऐसा खुमार, कैमरे में कैद हुआ सिजलिंग लुक

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा अपने हर लुक की वजह से चर्चा में आ जाती हैं. इन बार उन्होंने गोवा में हुस्न के जलवे बिखेरते हुए अपना नया लुक शेयर किया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 6, 2023, 09:25 PM IST
  • मोनालिसा की अदाओं पर टिकी नजरें
  • मोनालिसा के नए लुक को भी मिला प्यार
गोवा पहुंचते ही मोनालिसा पर चढ़ा बोल्डनेस का ऐसा खुमार, कैमरे में कैद हुआ सिजलिंग लुक

नई दिल्ली: भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा (Actress Monalisa) ने अपनी एक्टिंग से हमेशा ही खुद को साबित किया है. हर दिन एक्ट्रेस का एक नया और पहले से भी ज्यादा सिजलिंग लुक देखने को मिल जाता है. ऐसे में मोनालिसा की फैन फॉलोइंग भी काफी लंबी होती जा रही है. अब फिर से एक्ट्रेस की अदाओं ने मदहोश कर दिया है. इस बार मोनालिसा ने अपनी गोवा डायरीज शेयर की है.

ग्लैमरस अदाओं से खींचा ध्यान

दरअसल, मोनालिसा इन दिनों गोवा में वक्त बिता रही हैं. इस दौरान भी वह फैंस के साथ अपने नए लुक्स शेयर करना नहीं भूलीं. अब उन्होंने अपनी ग्लैमरस अदाएं दिखाते हुए इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज शेयर की हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

इन फोटोज में एक्ट्रेस ब्लू कलर की बॉडी टाइट शॉर्ट ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं, जिसके फ्रंट में कट दिया गया है.

फैंस हुए मोनालिसा के दीवाने

मोनालिसा ने अपने इस लुक को न्यूड सटल बेस, पिंक न्यूड लिप्स और स्मोकी आईज से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने अपने बालों को ओपन रखा है और ग्लैमरस अदाएं दिखाते हुए कैमरे के सामने पोज दे रही हैं. मोनालिसा की इन अदाओं पर भी फैंस दिल हार बैठे हैं. यूजर्स ने उन्हें हॉट और ग्लैमरस बताते हुए कई कमेंट्स कई कमेंट्स किए हैं.

इस शो में दिख रही हैं मोनालिसा

वहीं, अब मोनालिसा के वर्क फ्रंट पर गौर करें तो इन दिनों एक्ट्रेस एकता कपूर के सुपरनैचुरल टीवी शो 'बेकाबू' में नजर आ रही हैं. इस शो में 'बिग बॉस 16' फेम शालीन भनोट को लीड रोल में देखा जा रहा है. मोनालिसा अक्सर अपने इस शो के सेट से भी फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं.

ये भी पढ़ें- मौनी रॉय ने किलर अदाओं से दिलों पर वार, रेड आउटफिट में चलाया जादू

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़