ईद के मौके पर मोनालिसा का दिखा अलग अंदाज, चलाया कजरारे नैनों का जादू

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा कुछ वक्त से अपने हर लुक को लेकर काफी चर्चा में रहने लगी हैं. इस बार एक्ट्रेस ने ईद मौके पर अपना नया लुक शेयर कर फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं. यहां मोनालिसा का अलग ही अंदाज देखने को मिला है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jun 29, 2023, 06:13 PM IST
  • बेहद खूबसूरत दिखी रहीं मोनालिसा
  • ईद के मौके पर खूब सजीं मोनालिसा
ईद के मौके पर मोनालिसा का दिखा अलग अंदाज, चलाया कजरारे नैनों का जादू

नई दिल्ली: भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) की अदाओं पर हर कोई फिदा है. एक्ट्रेस ने अपना जादू सिर्फ भोजपुरी सिनेमा में ही नहीं, बल्कि हिन्दी दर्शकों पर भी खूब चलाया है. मोनालिसा अपने चाहने वालों के साथ इंस्टाग्राम के जरिए भी काफी जुड़ी रहती हैं. अक्सर उनके स्टाइलिस अवतार देखने को मिलते रहते हैं. वहीं, किसी भी त्योहार को सेलिब्रेट करते हुए भी मोनालिसा अपनी फोटोज शेयर करती हैं. इस बार उन्होंने ईद की मुबारकबाद देते हुए अपना नया लुक दिखाया है.

ईद पर कुछ अलग अंदाज में तैयार हुईं मोनालिसा

मोनालिसा ने ईद के खास मौके के लिए मैरून कलर का शरारा सूट चुना है, जिस पर गोल्डन वर्क किया गया है. एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को सटल बेस, मैरून लिप्स और स्मोकी आईज से कंप्लीट किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

इसके साथ मोनालिसा ने बालों में गुलाब के फूल सजाकर लंबी चोटी बनाई हुई है. वहीं, उन्होंने अपने दुपट्टे का सिर पर ओढ़कर कई पोज दिए हैं.

बहुत खूबसूरत दिख रही हैं मोनालिसा

मोनालिसा ने यहां एक्सेसरीज के तौर पर हाथों में गोल्डन और मैरूप बैंगल्स पहनी हैं. साथ ही उन्होंने गोल्डन और व्हाइट पर्ल ज्वेलरी कैरी की है, एक्ट्रेस ने गले लाइट वेटेड नेकपीस को हैवी ईयररिंग्स और सिर पर पासा लगाकर पूरा किया है. इस लुक में मोनालिसा हमेशा की तरह बहुत खूबसूरत दिख रही हैं. फैंस उनके इस लुक की तारीफें करते हुए और ईद की मुकारकबाद देते हुए खूब कमेंट्स कर रहे हैं.

'बेकाबू' में दिख रही हैं मोनालिसा

गौरतलब है कि पिछले कुछ समय मोनालिसा ने भोजपुरी सिनेमा से दूरियां बना ली है. वह चुनिंदा प्रोजेक्ट्स के लिए ही साइन करने लगी हैं. फिलहाल एक्ट्रेस टीवी शो 'बेकाबू' में अहम किरदार निभाती हुई नजर आ रही हैं. इस शो में भी एक बार फिर से मोनालिसा ने अपनी एक्टिंग से खुद को साबित किया है.

ये भी पढ़ें- Gadar 2: 'गदर 2' का पहला गाना हुआ रिलीज, फिर दिखा वो 22 साल पुराना एहसास

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़