Monster: इस दिन रिलीज होगी मोहनलाल की 'मॉन्स्टर', फैंस को फिल्म में मिलेंगे कई सरप्राइज

Monster: मोहनलाल (Mohanlal) की फिल्म 'मॉन्स्टर' जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है. सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर फिल्म को लेकर एक्टर ने कई दिलचस्प खुलासे किए हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 19, 2022, 10:43 AM IST
  • 21 अक्टूबर को रिलीज होगी 'मॉन्स्टर'
  • फिल्म में मोहनलाल का दिखेगा दमदार अंदाज
Monster: इस दिन रिलीज होगी मोहनलाल की 'मॉन्स्टर', फैंस को फिल्म में मिलेंगे कई सरप्राइज

नई दिल्ली: Monster: दक्षिण फिल्मों के सुपरस्टार एक्टर मोहनलाल (Mohanlal) की फिल्म 'मॉन्स्टर' (Monster) इन दिनों खबरों में थाई हुई है. 'पुलीमुरुगन' फिल्म की सफलता के बाद एक बार फिर से इस फिल्म के साथ वो निर्देशक वैसाख के साथ आ रहे हैं. फिल्म के ट्रेलर में सस्पेंस के साथ थ्रिलर जबरदस्त कॉम्बनेशन देखने को मिला है. लंबे इंतजार के बाद ये फिल्म अक्टूबर में सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है. 

फिल्म मॉन्स्टर में क्या है खास?

'पुलीमुरुगन' के हिट होने के बाद एक बार फिर से 'मॉन्स्टर' से लेखक उदय कृष्ण, मोहनलाल और निर्देशक वैसाख की तिकड़ी धूम मचाने आ रही है. हाल ही में मोहनलाल ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें मलयालम सुपरस्टार ने अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म के बारे में बात करते दिखाई दे रहे हैं. सोशल मीडिया पर उनका ये वीडियों तेजी से वायरल हो रहा है.

क्या बोले एक्टर

वीडियो शेयर कर मोहनलाल ने कहा, 'एक अभिनेता के लिए, विशेष रूप से मेरे लिए, मॉन्स्टर बहुत खास है. इस फिल्म में कई सरप्राइज एलिमेंट हैं. मॉन्स्टर की सबसे बड़ी खासियत इसका सब्जेक्ट है.

मुझे लगता है कि ये फिल्म एक ऐसे विषय पर बेस्ड है, जो मलयालम सिनेमा के लिए नया है और इसे बहुत ही बोल्ड तरीके से फिल्माया गया है.

मिलेंगे कई सरप्राइज

उन्होंने अपनी बात जारी रखते हुए कहा कि स्क्रिप्ट इस फिल्म की जान है. अगर आप मुझसे पूछेंगे कि क्या मॉन्स्टर के पास हीरो है या विलेन, तो मैं कहूंगा कि इसके पास मजबूत स्क्रिप्ट है. इसके अलावा उन्होंने बताया कि ये फिल्म पूरी तरह से एक्शन पर आधारित नहीं है, जैसे कि उनकी पिछली फिल्म पुलीमुरुगन थी. हालांकि, मोहनलाल ने ये भी खुलासा किया कि इस फिल्म में दो प्रमुख एक्शन सीक्वेंस होंगे, जिन्हें बहुत अलग तरीके से कोरियोग्राफ किया गया है. बता दें कि फिल्म में लक्ष्मी मांचू, सिद्दीकी, लीना, हनी रोज़, केबी गणेश कुमार, जॉनी एंटनी, अर्जुन नंदकुमार, कोट्टायम रमेश जैसे कलाकार भी नजर आएंगे. 

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 16: प्रियंका-अंकित ने अपने रिश्ते का किया ऐलान, बर्तन धोने पर निमृत का हुआ जमकर झगड़ा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़