'द कश्मीर फाइल्स'ऑस्कर में हुई शॉर्टलिस्ट, तो मिथुन चक्रवर्ती ने प्रोपेगेंडा बताने वाले को सुनाई खरी-खोटी

The Kashmir Files Oscars 2023: साल 2022 की हिट फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' ऑस्कर के लिए शॉर्टलिस्ट हुई है. एक्टर मिथुन चक्रवर्ती ने  नादव लापिड के वल्गर और प्रोपेगेंडा  बयान पर पलटवार किया है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 10, 2023, 11:31 PM IST
  • ऑस्कर में शॉर्टलिस्ट हुई द कश्मीर फाइल्स
  • मिथुन ने प्रोपेगेंडा वाले बयान पर किया पलटवार
'द कश्मीर फाइल्स'ऑस्कर में हुई शॉर्टलिस्ट, तो मिथुन चक्रवर्ती ने प्रोपेगेंडा बताने वाले को सुनाई खरी-खोटी

नई दिल्ली: The Kashmir Files Oscars 2023: साल 2022 की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स'ऑस्कर 2023 के लिए शॉर्टलिस्ट हुई है. फिल्म डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने सोशल मीडिया पर जानकारी दी है. फिल्म को मिली इस बड़ी कामयाबी के बाद बॉलीवुड दिग्गज एक्टर मिथुन चक्रवर्ती ने आईएफएफआई (IFFI) के जूरी नादव लापिड के वल्गर और प्रोपेगेंडा  बयान पर पलटवार किया है. 

आलोचना करने पर दिया करारा जवाब 
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मिथुन चक्रवर्ती ने कहा कि- काफी अच्छा लग रहा है कि कश्मीर फाइल्स शॉर्टलिस्ट हो गई है. यह सभी आलोचनाओं का जवाब है. फिल्म को वल्गर और प्रोपेगेंडा बताने वाले ज्यूरी को भी आज करारा जवाब मिल गया है. 

विवादित बयान नहीं दूंगा 
एक्टर ने आगे कहा कि मैं कोई विवादित बयान नहीं दूंगा. दुख होता है जब कोई फिल्म को एक थिएटर में अनुमति नहीं दी जाती है, लेकिन वह फिल्म ऑस्कर के लिए शॉर्टलिस्ट हो जाती है. इंडियन फिल्मों ने एक लंबा सफर तय किया है. द कश्मीर फाइल्स के अलावा शॉर्टलिस्ट हुई अन्य फिल्मों के लिए शुभकामनाएं देता हूं. 

सच्ची घटना से प्रेरित है फिल्म 
विवेक अग्निहोत्री के द्वारा डायरेक्ट फिल्म द कश्मीर फाइल्स 80 दशक के अंत और 90 दशक की शुरुआत के समय कश्मीर के अंदर हुए कश्मीरी पंडितों के नरसंहार के अत्याचारों को बयां करती हैं. फिल्म में अनुपम खेर, मिथुन चक्रवर्ती, पल्लवी जोशी और दर्शन कुमार लीड रोल हैं. फिल्म 11 मार्च 2022 को रिलीज हुई थी. फिल्म को दर्शकों ने काफी पसंद किया था. 

इसे भी पढ़ें: Bigg Boss 16 Live Updates: एमसी स्टेन की मां से शालीन ने मांगी माफी, अर्चना के भाई ने छीनी सारी लाइमलाइट 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़