मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर ने रैंप पर दिखाई सिजलिंग अदाएं, व्हाइट आउटफिट में लूट ली महफिल

मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) के चाहने वाले पूरी दुनिया में मौजूद हैं. लोग उनके हर लुक पर फिदा रहते हैं. मानुषी भी अपने फैंस के साथ जुड़ी रहने की हर मुमकिन कोशिश करती हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 26, 2022, 03:23 PM IST
  • मानुषी छिल्लर का नया लुक वायरल हो रहा है
  • मानुषा फैंस के साथ इंस्टाग्राम पर जुड़ी रहती हैं
मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर ने रैंप पर दिखाई सिजलिंग अदाएं, व्हाइट आउटफिट में लूट ली महफिल

नई दिल्ली: मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) की हर अदा आज दुनियाभर के लोगों को उनका दीवाना बना रही है. वहीं, जबसे उन्होंने एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा है, तभी से उनके फॉलोअर्स की लिस्ट भी काफी लंबी हो गई है. दुनियाभर में मौजूद मानुषी के चाहने वाले आज उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं.

Manushi Chillar सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं

मानुषी भी अपने फैंस के साथ जुड़ने का कोई मौका हाथ से नहीं जाने देतीं. ऐसे में एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गई हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manushi Chhillar (@manushi_chhillar)

अक्सर उनका बोल्ड और सिजलिंग अंदाज फैंस को उनकी ओर आकर्षित करता रहता है. अब लेटेस्ट फोटोज में मानुषी का रैंप पर अपने जलवे बिखेरते हुए देखा जा रहा है.

मानुषी छिल्लर की अदाओं पर टिकी नजरें

मानुषी ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं. यहां उन्हें ऑफ व्हाइट कलर के सीक्वेंस वाले हैवी लहंगे में देखा जा रहा है. इसका ब्लाउज काफी डिजाइनर और अट्रैक्टिव दिख रही है. इसके कंधों की तरफ दुपट्टा अटैच किया गया है. मानुषी ने अपने इस लुक को सिल्वर ग्लॉसी मेकअप से कंप्लीट किया है.

काफी ग्लैमरस दिख रही हैं मानुषी छिल्लर

मानुषी ने इस लुक के साथ सिल्वर ईयररिंग्स पहने हैं और बालों को बांधा हुआ है. इस लुक में एक्ट्रेस काफी ग्लैमरस और अट्रैक्टिव दिख रही हैं. अब फैंस के बीच उनका ये अवतार तेजी से वायरल हो रहा है. वहीं, मानुषी जब इस लुक में रैप पर उतरीं तो सभी की नजरें उन्हीं पर टिकी रह गई हैं.

इन फिल्मों में दिखेंगी मानुषी

मानुषी के वर्क फ्रंट पर नजर डालें तो उन्हें जल्द ही 'द ग्रेट इंडियन फैमिली' टाइटल से बन रही फिल्म में देखा जाने वाला है. इसके अलावा वह जॉन अब्राहम के साथ फिल्म 'तेहरान' में भी दिखाई देंगी. इस फिल्म में मानुषी का एक अलग अवतार देखने को मिलेगा.

ये भी पढ़ें- देसी रंग में रंगी 'बिजली गर्ल' पलक तिवार, कैमरे के सामने बिखेरे हुस्न के जलवे

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़