मानुषी छिल्लर ने साड़ी में भी ढाया कहर, दिलकश अदाओं पर मर मिटे लोग

मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) इन दिनों अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं. वह जल्द ही यशराज प्रोडक्शन तले बन रही फिल्म 'पृथ्वीराज' में नजर आने वाली हैं. हालांकि मानुषी डेब्यू से पहले ही अपने बोल्ड लुक्स और ड्रेसिंग सेंस के कारण सुर्खियों में रहने लगी हैं.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 1, 2022, 02:58 PM IST
  • मानुषी छिल्लर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं
  • बॉलीवुड डेब्यू को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं मानुषी छिल्लर
मानुषी छिल्लर ने साड़ी में भी ढाया कहर, दिलकश अदाओं पर मर मिटे लोग

नई दिल्ली: मिस वर्ल्ड का खिताब अपने नाम कर चुकीं मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) आजकल खबरों में छाई हुई हैं. इन दिनों वह अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं. वह जल्द ही यशराज प्रोडक्शन तले बन रही फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज' में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में वह अभिनेता अक्षय कुमार के साथ नजर आने वाली हैं. ऐसे में वह फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज' के प्रमोशन में व्यस्त हैं. हालांकि मानुषी डेब्यू से पहले ही अपने बोल्ड लुक्स और ड्रेसिंग सेंस के कारण सुर्खियों में रहने लगी हैं. 

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं मानुषी 

वहीं, मानुषी अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहने की बहुत कोशिश करती हैं. वहीं, वह लगातार फैंस के साथ अपनी फोटोज और वीडियोज भी शेयर करती रहती हैं. अब मानुषी ने एक बार फिर अपने लेटेस्ट फोटोशूट की एक झलक दिखाई है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manushi Chhillar (@manushi_chhillar)

इनमें उन्हें आइवरी कलर की साड़ी पहने देखा जा सकता है. इसके साथ उन्होंने फुल स्लीव्स ब्लाउज पेयर किया है. इस सिंपल लुक में मानुषी बेहद प्यारी लग रही हैं. 

एक्ट्रेस ने इस तरह किया लुक को कंप्लीट

इस लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने न्यूड मेकअप किया है और बालों को बन में बांधा है. माथे पर छोटी सी बिंकी, हाथों में चूड़ियां और कानों में छोटे से ईयररिंग्स उन पर काफी जच रहे हैं. मानुषी की मुस्कान वाकई आपका दिल जीत लेगी. इस लुक में मानुषी बेहद खूबसूरत दिख रही हैं.

तस्वीरों से नहीं हटेंगी नजरें

यहां वह अलग-अलग अदाएं दिखाते हुए कैमरे की ओर पोज दे रही हैं. अब फैंस के बीच भी हमेशा ही तरह उनके इस लुक को भी काफी पसंद किया जा रहा है. कुछ मिनटों में ही इस फोटो पर हजारों लाइक्स और कमेंट्स आ चुके हैं. 

इन प्रोजेक्ट्स में व्यस्त हैं मानुषी

दूसरी ओर मानुषी के वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों वह अपने नए सोशल मीडिया बेस्ड चैट शो 'लिमिटेड' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इसके अलावा जल्द ही उन्हें अपकमिंग फिल्म 'पृथ्वीराज' में देखा जाने वाला है. इस फिल्म में वह सुपरस्टार अक्षय कुमार के साथ लीड एक्ट्रेस के तौर पर नजर आने वाली हैं. 

ये भी पढ़ें- Bhool Bhulaiyaa 2 BO Collection: 150 करोड़ के करीब पहुंची कार्तिक आर्यन की फिल्म, जारी है ताबड़तोड़ कमाई

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़