म्यूजिक वीडियो से भारत में डेब्यू करेंगीं बुल्गारियन सुंदरी मार्गो कूपर, अजय देवगन के ऑनस्क्रीन बेटे संग आएंगी नजर

पूर्व मिस वर्ल्ड बुल्गारिया मार्गो कूपर वत्सल सेठ के साथ नए म्यूजिक वीडियो 'आसमान' में दिखाई देंगी. 'आसमान' नाम के इस म्यूजिक वीडियो के साथ वह भारत में अपना डेब्यू करने जा रही हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 18, 2022, 10:20 PM IST
  • भारत में डेब्यू करेंगीं बुल्गारियन सुंदरी मार्गो
  • म्यूजिक वीडियो 'आसमान' में दिखाई देंगी
म्यूजिक वीडियो से भारत में डेब्यू करेंगीं बुल्गारियन सुंदरी मार्गो कूपर, अजय देवगन के ऑनस्क्रीन बेटे संग आएंगी नजर

नई दिल्ली: पूर्व मिस वर्ल्ड बुल्गारिया मार्गो कूपर भारत में अपना डेब्यू करने जा रही हैं. मार्गो एक नए म्यूजिक वीडियो में नजर आएंगी जिसमें उनके साथ 'टारजन' फेम वत्सल सेठ भी दिखाई देंगे. अपने इस नए वीडियो को लेकर मार्गो खासी उत्साहित भी दिखाई दे रही हैं. 

इस म्यूजिक वीडियो में नजर आएंगी मार्गो

पूर्व मिस वर्ल्ड बुल्गारिया मार्गो कूपर वत्सल सेठ के साथ नए म्यूजिक वीडियो 'आसमान' में दिखाई देंगी. 'आसमान' नाम के इस म्यूजिक वीडियो के साथ वह भारत में अपना डेब्यू करने जा रही हैं. अपने इस म्यूजिक वीडियो प्रोजेक्ट के साथ भारत में डेब्यू को लेकर मार्गो खासी उत्साहित भी नजर आ रही हैं. 

मार्गो ने की टीम की तारीफ

वीडियो शूट के दौरान अपने एक्सपीरियंस को साझा करते हुए मार्गो ने कहा कि टीम काफी पेशेवर है और सभी काफी बेहतरीन इंसान भी हैं. मेरे लिए यह बात काफी मायने रखती हैं. इस म्यूजिक वीडियो को अलीबीग में शूट किया गया है. 

पहले संगीत वीडियो के बारे में आगे कहते हुए उन्होंने कहा, आपको जो पसंद है उसे करने के लिए जीवन में कुछ भी बेहतर नहीं है और मैं बहुत भाग्यशाली हूं कि मुझे इतनी अद्भुत टीम के साथ मेरा पहला अनुभव मिला. हालांकि इसकी भाषा हिंदी है, लेकिन यह कोई चुनौती नहीं है क्योंकि मैं इस गाने की पटकथा और प्रेम कहानी जानती थी. 

हमेशा से पॉपुलर रहा है भारत का म्यूजिक

मार्गो ने कहा कि भारत एक ऐसा देश है जहां संगीत वीडियो हमेशा दर्शकों द्वारा सराहे जाते रहे हैं. मार्गो ने कहा, "मुझे लगता है कि यहां के दर्शकों को अच्छे ²श्य, प्रेम कहानियां और संगीत पसंद हैं. यही कारण है कि संगीत वीडियो उद्योग हमेशा फिल्मों के साथ-साथ यहां खिलता रहेगा.

ये भी पढ़ें- जैकलीन फर्नांडीज की बढ़ीं मुश्किलें, EOW ने फिर भेजा समन

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़