मिस यूनिवर्स हरनाज संधू के बोल्ड लुक ने बढ़ाई धड़कनें, तस्वीरों से नहीं हटेंगी नजरें

मिस यूनिवर्स हरनाज संधू (Harnaaz Sandhu) की खूबसूरती पर दुनियाभर के लोग फिदा हैं. फैंस को उनका हर अवतार बेहद पसंद आता है. लोग उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. अब हरनाज ने फिर बोल्ड अवतार दिखाया है.    

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 27, 2022, 03:45 PM IST
  • हरनाज संधू की बोल्ड अदाओं ने सबके होश उड़ाए हैं
  • हरनाज सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं
मिस यूनिवर्स हरनाज संधू के बोल्ड लुक ने बढ़ाई धड़कनें, तस्वीरों से नहीं हटेंगी नजरें

नई दिल्ली: 21 साल बाद भारत को मिस यूनिवर्स (Miss Universe) के खिताब से सम्मानित महसूस करवाने वाली हरनाज संधू (Harnaaz Sandhu) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. उनके चर्चे आज दुनियाभर में हैं. उन्होंने अपनी खूबसूरती से हर किसी को मदहोश किया है. हरनाज के चाहने वाले पूरी दुनिया में मौजूद हैं. लोग उनकी एक झलक देखने के लिए बेताब रहते हैं. फैंस को उनका हर अवतार बेहद पसंद आता है. 

लगातार बढ़ रही है हरनाज की फैन फॉलोइंग

वहीं, दूसरी ओर हरनाज अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. इसी कारण लगातार उनकी फैन फॉलोइंग बढ़ती ही जा रही है. ऐसे में वह खुद भी अपने नए लुक्स फैंस के साथ शेयर करना नहीं भूलतीं. हरनाज हर दिन अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. अब फिर से हरनाज ने इंस्टाग्राम पर अपने सिजलिंग लुक की एक झलक दिखाई है. 

हरनाज ने फिर दिखाईं कातिलाना अदाएं

लेटेस्ट फोटोज में हरनाज को क्रॉप टॉप और मिनी स्कर्ट पहने देखा जा सकता है. इस लुक में वह इतनी हॉट और ग्लैमरस लग रही हैं कि उन पर से लोगों के लिए नजरें हटाना मुश्किल हो गया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Harnaaz Kaur Sandhu (@harnaazsandhu_03)

लुक को कंप्लीट करने के लिए हरनाज ने लाइट मेकअप किया है और बालों को खुला छोड़ा हुआ है. इसके साथ उन्होंने हाई हील्स पेयर की हैं. 

हरनाज को लगातार कई ऑफर मिल रहे हैं

हरनाज के चाहने वाले उनके इस अवतार पर भी फिदा हो गए हैं. लोग उनके फोटोशूट की तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. इस फोटोशूट पर अब तक लाखों लाइक्स आ चुके हैं. हरनाज का बेशक फिलहाल बॉलीवुड में डेब्यू करने का कोई इरादा नहीं है, लेकिन खूबसूरती और बोल्डनेस के मामले में वह इंडस्ट्री की बड़ी-बड़ी एक्ट्रेसेस को टक्कर दे रही हैं. इसी के साथ उन्होंने लगातार कई प्रोजेक्ट्स भी ऑफर हो रहे हैं.

ये भी पढ़ें- जाह्ववी कपूर ने ट्रेडिशनल लुक में लगाया बोल्डनेस का तड़का, साड़ी के साथ पहना बैकलेस ब्लाउज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़