'मिली'-'फोन भूत' में होगी टक्कर, ईशान खट्टर को लेकर जाह्नवी कपूर ने कही चौंकाने वाली बात

Janhvi Kapoor on Ishaan Khatter: जाह्नवी कपूर की फिल्म 'मिली' और ईशान खट्टर की फिल्म 'फोन भूत' एक दिन ही बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो रही है. फिल्म को लेकर काफी बज है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 4, 2022, 11:53 AM IST
  • ईशान-जाह्नवी की फिल्म में होगी टक्कर
  • ईशान संग इक्वेशन पर जाह्नवी ने कही ये बात
'मिली'-'फोन भूत' में होगी टक्कर, ईशान खट्टर को लेकर जाह्नवी कपूर ने कही चौंकाने वाली बात

Janhvi Kapoor on Ishaan Khatter:  जाह्नवी कपूर  और ईशान खट्टर बी टाउन के यंग स्टार्स हैं. दोनों ने इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने के लिए कड़ी मेहनत की है. दोनों ने एक साथ फिल्म धड़क में काम किया था. फिल्म धड़क जाह्नवी कपूर की डेब्यू फइल्म थी. फिल्म धड़क के दौरान इन दोनों की डेट की खबरें सामने आई थी, लेकिन दोनों इसे महज अफवाह ही बताया था. वहीं अब जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर की फिल्म की टक्कर होगी. 

मिली और फोन बूथ की होगी टक्कर 
जाह्नवी कपूर फिल्म मिली में नजर आएंगी तो वहीं ईशान खट्टर फिल्म फोन भूत में नजर आएंगे. फिल्म एक ही समय पर रिलीज होगी, ऐसे में दोनों फिल्म के परफॉर्मेंस पर असर पड़ सकता है. बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की कमाई पर  भी असर पड़ सकता है. 

ईशान को लेकर जाह्नवी ने कही ये बात 
फोन भूत और मिली के क्लैश पर बात करते हुए जाह्नवी कपूर ने कहा कि- मैंने फोन भूत का ट्रेलर देखा है और मुझे बहुत अच्छा लगा है काफी मजेदार ट्रेलर है. जब ईशान ने फिल्म साइन की थी तब हमने बात की थी. मैं इस बारे में जानती थी. यह काफी एक्साइटिंग और थ्रिलर फिल्म होगी. ईशान ने मुझे हाल ही में मिली के लिए शुभकामनाएं दी है. मैंने भी उन्हें वापस विश किया. हम एक दूसरे को दिल से विश करते हैं क्योंकि हमने एक साथ ही शुरुआत की है. 

वरुण धवन के साथ इस फिल्म में आएंगी नजर 
जाह्नवी कपूर जल्द ही वरुण धवन के साथ फिल्म बवाल में नजर आएंगे. फिल्म साल 2023 में रिलीज होने वाली है. एक्ट्रेस ने हाल ही में इस फिल्म की शूटिंग पूरी की है. फिल्म की शूटिंग के दौरान जाह्नवी कपूर अक्सर सोशल मीडिया पर फोटो और वीडियो शेयर करती रहती थी. 

इसे भी पढ़ें: Miss World Controversy: मिस वर्ल्ड कॉम्पटिशन में प्रियंका चोपड़ा की जीत थी फिक्स, पूर्व मिस बारबाडोस ने लगाए गंभीर आरोप!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़