Mika Singh: Jacqueline Fernandez की फोटो पर मीका सिंह का ऐसा कमेंट! जेल से Sukesh ने भेजा नोटिस

Mika Singh: सिंगर मीका सिंह को एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस की फोटो पर कमेंट करना मेहंगा पद गया है. मीका सिंह के कमेंट के बाद ठग सुकेश चंद्रशेखर ने सिंगर को लीगल नोटिस भेज चेतावनी दे डाली है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 5, 2023, 07:59 PM IST
    • मीका सिंह को एक कमेंट पड़ गया महंगा
    • सुकेश चंद्रशेखर ने दे डाली सिंगर को चेतावनी
Mika Singh: Jacqueline Fernandez की फोटो पर मीका सिंह का ऐसा कमेंट! जेल से Sukesh ने भेजा नोटिस

नई दिल्ली: Mika Singh: कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर ने बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस की इंस्टाग्राम फोटो पर अजीब कमेंट करने के लिए मीका सिंह को कानूनी नोटिस भेज दिया है. सुकेश ने नोटिस जेल से ही सिंगर को भेजा है. बताया जा रहा है मीका ने एक्ट्रेस की फोटो पर सुकेश से जुड़ा हुआ कोई विवादित कमेंट किया था जिसके चलते इतना बवाल मच रहा है.  

क्या है पूरा मामला? 

मीका सिंह ने जैकलीन फर्नांडिस और हॉलीवुड एक्टर जीन-क्लाउड की फोटो पर कुछ ऐसा कमेंट कर दिया था जिसका बुरा सुकेश को लग गया. दरअसल जैकलीन ने कुछ समय पहले अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर हॉलीवुड एक्टर के साथ स्माइल करते हुए फोटो पोस्ट की थी. मीका सिंह ने जैकलीन फर्नांडिस और एक्टर जीन-क्लाउड की फोटो पर  कमेंट करते हुए लिख दिया था कि 'आप बहुत सुंदर लग रही हैं..., वह #सुकेश से कहीं गुना बेहतर हैं...'  हालांकि इस विवादस्पद कमेंट के कुछ देर बाद ही मीका सिंह ने अपना कमेंट डिलीट कर दिया था पर तब तक मीका सिंह का ये कमेंट हर जगह वायरल हो गया था.

नोटिस में सुकेश ने क्या कहा 

सुकेश  के वकील ने नोटिस में मिका को कहा कि, "आपको यह साफ किया जा रहा है कि इस तरह हमारे क्लाइंट को बदनाम करने और उनकी इमेज को खराब  के लिए आपकी ओर से यह जानबूझकर किया गया है. आपके ऐसा करने की वजह से मेरे क्लाइंट को कई तरह की परेशानियों से होकर गुजरना पड़ा. आपके ऐसे बयान से सुकेश की इमेज पर भरी असर पड़ा है जिसे आप बखूबी समझ रहे  होंगे. ये एक हताशापूर्ण कार्य है और हमारा ग्राहक इस तरह के व्यवहार को बर्दाश्त नहीं करेगा." आगे उनके वकील ने कहा इस सब के कारण मिका को सूचित किया जाता है कि अपनी अपमानजनक टिप्पणी से आपने मानहानि का गंभीर आपराधिक अपराध किया है, और इस के लिए भारतीय दंड संहिता, 1860 की धारा 499/500 के प्रावधानों के तहत मुकदमा चलाया जा सकता है.“

मीका को सुकेश से मांगनी पड़ेगी माफी?

इसके साथ ही सुकेश ने मीका सिंह से माफीनामे की भी डिमांड रखी है और माफी ना मांगने पर लीगल एक्शन लेने की बात कही है. नोटिस में लिखा है- मानहानि एक गंभीर अपराध है जिसमें दो साल तक की जेल की सजा हो सकती है. इसके अलावा, आपको यह भी बताया जाता है कि आपका बयान मेरे क्लाइंट के व्यक्तित्व अधिकारों का भी उल्लंघन करता है. आपको (मीका सिंह को) निर्देश दिया जाता है कि आप तुरंत मेरे क्लाइंट (सुकेश) से बिना शर्त माफी मांगें और आगे कोई भी गलत, अपमानजनक बयान देना बंद करें और मेरे क्लाइंट को परेशान न करें.'

ये भी पढ़ें- Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: यशवंत का पिघलेगा सवि के लिए दिल, ईशान के सामने आएगा दूर्वा का सच

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
 

 

 

 

 

 

ट्रेंडिंग न्यूज़