Aamir khan: चेन्नई के चक्रवात में फंसे आमिर खान, 24 घंटे के रेस्क्यू के बाद ऐसे हुआ रेस्क्यू

Aamir khan: चक्रवात मिचौंग ने चेन्नई में तबाही मचा रखी है, जिसकी चर्चा देश-विदेश में हो रही है. इसी बीच खबरें आ रही हैं कि बॉलीवुड एक्टर आमिर खान चक्रवात के कारण फंस गए थे.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 5, 2023, 06:55 PM IST
    • चेन्नई में आए भयंकर चक्रवात ने मचाई तबाही
    • आमिर खान को भी करना पड़ा मुश्किलों का सामना
Aamir khan: चेन्नई के चक्रवात में फंसे आमिर खान, 24 घंटे के रेस्क्यू के बाद ऐसे हुआ रेस्क्यू

नई दिल्ली: Aamir khan: मिचौंग तूफान ने चेन्नई के करापक्कम इलाके को बरबाद कर दिया है. आम जनता से लेकर तूफान में एक्टर आमिर खान और विष्णु विशाल भी फंसे थे जिन्हें 24 घंटे बाद रेस्क्यू टीम और बचाव विभाग ने बाहर निकाला. सोशल मीडिया पर उनकी कई तस्वीरे वायरल हो रही हैं.

चेन्नई में में मच रही तबाही 

पिछले कुछ दिनों चक्रवाती तूफान मिचौंग ने तमिलनाडु और उसके आस-पास के इलाकों को पूरी तरह से तबाह कर दिया है. इस तूफान से अब तक सबसे ज्यादा नुकसान चेन्नई में हुआ है. ये शहर पानी में तैरता नजर आ रहा है. भारी बारिश के चलते कई लोग अपने घरों में फंसे हुए है. वहीं अब एक बड़ी खबर सामने आ रही हैं. बताया जा रहा है कि इस तूफान में जाने-माने एक्टर आमिर खान भी फंसे हुए थे.

चक्रवात  में फंसे आमिर खान 

मिचौंग तूफान ने चेन्नई के करापक्कम इलाके को बरबाद कर दिया है. आम जन से लेकर इस तूफान में एक्टर आमिर खान और विष्णु विशाल भी फंसे थे, जिन्हें 24 घंटे बाद अग्निशमन और बचाव विभाग ने बाहर निकाला. इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर विष्णु विशाल ने तस्वीरें शेयर करके दी हैं. विष्णु विशाल ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर खुलासा किया है कि उन्हें बचा लिया गया है. उन्होंने दो तस्वीरें साझा की है, जिसमें आमिर खान नाव बैठे नजर आ रहे है.

सूर्या और कार्ति ने की मदद

बता दें, साउथ एक्टर्स सूर्या और कार्ति ने चेन्नई में राहत कार्यों और लोगों की मदद के अपना हाथ आगे बढ़ाया है. खबर है कि स्टार्स ने 10 लाख रुपये डोनेट किए हैं. ये पैसे एक्टर्स के फैन क्लब के जरिए डिस्ट्रीब्यूट किए जाएंगे. इसकी जानकारी ट्रेड एक्सपर्ट मनोबाला विजयबालन ने ट्विटर यानी एक्स पर साझा की है.

ये भी पढ़ें- संदीप रेड्डी की 'Animal' और सैफ अली खान के बीच का कनेक्शन जान हो जाएंगे हैरान, इस लोकेशन पर शूट हुई फिल्म

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़