Meet Badlegi Duniya Ki Reet: टीवी सीरियल के सेट पर लगी आग, एक्ट्रेस ने बताया हाल

Meet Badlegi Duniya Ki Reet: हाल ही में खबर आई है कि टीवी सीरियल 'मीत: बदलेगी दुनिया की रीत' के सेट पर आग लग गई है. अब इस खबर की पुष्टि करते हुए शो की एक्ट्रेस ने पूरा हाल बताया है. 

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : May 30, 2023, 11:27 PM IST
  • टीवी शो के सेट पर लगी आग
  • किसी जान-माल की हानि नहीं
Meet Badlegi Duniya Ki Reet: टीवी सीरियल के सेट पर लगी आग, एक्ट्रेस ने बताया हाल

नई दिल्ली: टीवी शो 'मीत: बदलेगी दुनिया की रीत' के सेट से एक बुरी खबर सामने आ रही है. दरअसल, मंगलवार 30 मई को सीरियल के सेट पर आग लग गई. शो का सेट मुंबई के थाणे इलाके के मीरा रोड पर स्थित है. खबरों की माने तो सेट के एक रूप में लगे AC में शॉर्ट सर्किट होने के कारण आग लग गई. आग इतनी तेज थी कि कमरा जलकर बिल्कुल खाक हो गया.

जान-माल की कोई हानि नहीं

इस शो में शगुन पांडे और आशी सिंह को लीड रोल में देखा जा रहा है. बताया जा रहा है कि कैमरे और अन्य प्रोडक्शन इक्विपमेंट्स को सेट से तुरंत बाहर निकाल दिया गया. फिलहाल किसी भी तरह की जान-माल की हानि की खबर सामने नहीं आई है. अभी यह भी पता नहीं चल पाया है कि ये शॉर्ट सर्किट आखिर हुआ कैसे. इसकी भी जांच की जा रही है ताकि आने वाले वक्त फिर ऐसा कोई हादसा न हो.

शो की एक्ट्रेस ने बताया हाल

वहीं शो की एक्टर आशी सिंह ने एक मीडिया चैनल से बात करते हुए बताया कि सबकुछ ठीक है. किसी को कोई हानि नहीं पहुंची है. आग सुशील सिंह के मेकअप रूम में लगी थी. हालांकि, उस समय कमरे में कोई मौजूद नहीं था, इसलिए सभी सुरक्षित हैं. उन्होंने बताया कि हादसे के कुछ देर बाद ही टीम ने शूटिंग दोबारा शुरू भी कर दी थी. 

कई सेट पर पहले भी लग चुकी है आग

गौरतलब है कि अक्सर फिल्मों और टीवी शोज के सेट पर इस तरह की घटनाएं होने की खबरें सामने आती रहती हैं. कुछ वक्त पहले ही टीवी सीरियल 'गुम हैं किसी के प्यार में' के सेट पर भी भयंकर आग लगने की खबर सामने आई थी.

ये भी पढ़ें- इस एक्टर की झोली में गिरी सौरव गांगुली की बायोपिक, रणबीर कपूर का कटा पत्ता!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़