बॉलीवुड में कमबैक के लिए तैयार मशहूर अदाकारा मीनाक्षी शेषाद्रि, अभिनय की दूसरी पारी को बनाएंगी शानदार

Meenakshi Sheshadri: 1983 में रिलीज हुई फिल्म हीरो से मशहूर हुईं 80 के दशक की जानी मानी अभिनेत्री मीनाक्षी शेषाद्रि बॉलीवुड में कमबेक करने के लिए तैयार हैं.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 2, 2024, 03:34 PM IST
    • फिर होगी बॉलीवुड में मीनाक्षी शेषाद्रि की एंट्री
    • अंतरात्मा की आवाज सुन वापस लौट रहीं भारत
बॉलीवुड में कमबैक के लिए तैयार मशहूर अदाकारा मीनाक्षी शेषाद्रि, अभिनय की दूसरी पारी को बनाएंगी शानदार

नई दिल्ली: Meenakshi Sheshadri: 90 के दशक की एक टॉप एक्ट्रेस की बात करें तो उसमें मीनाक्षी शेषाद्रि का नाम जरूर शामिल होगा। मिनाक्षी ने अपनी शानदार एक्टिंग से दरहक़ों के दिलों खास जगह बनाकर सबको दीवाना बनाया था. एक के बाद एक हिट देने के बड़ा एक्ट्रेस अचानक ही इंडस्ट्री से दूर हो गईं थीं. हाल ही में एक्ट्रेस का एक इंटरव्यू सामने आया हैं जहां वो कह रहीं वो एक्टिंग की दुनिया में दूसरी पारी शुरू करने वाली हैं.

फिल्मी दुनिया में मिनाक्षी शेषाद्रि करेंगी वापसी 

पेंटर बाबू’, ‘हीरो’, 'गंगा जमुना सरस्वती' और ‘दामिनी’ जैसी फिल्मों में काम करने वाली ये एक्ट्रेस हैं मीनाक्षी शेषाद्रि, जो एक बार फिर से फिल्मों की दुनिया में वापसी के लिए तैयार हैं. लंबे ब्रेक के बाद एक्ट्रेस फिर से दर्शकों को दिलों में जगह बनाने लौट रही हैं. हाल ही में मीडिया को दिए इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने कहा, एक्टिंग मेरे लिए सिर्फ एक काम नहीं है. मेरे लिए यह जुनून है. मेरे खून में अभिनय है. मेरे परिवार को इस बात की जानकारी है और उन्होंने मेरा समर्थन किया है. मैं अब पूरी तरह से अभिनय में रम जाना चाहती हूं.'

टाइपकास्ट नहीं होना चाहती मीनाक्षी

बातचीत में मीनाक्षी शेषाद्री ने आगे कहा कि मैं कभी भी टाइपकास्ट नहीं होना चाहती थीं और आज यानी फिल्मों में वापसी के बाद भी मैं ऐसा ही सोचती हूं. ‘घातक’ एक्ट्रेस ने कहा, मैं अलग तरह की भूमिकाएं निभाना चाहती हूं. मीनाक्षी शेषाद्री गुजरे दिनों को याद करते हुए कहती हैं, 'मैं काफी खुशकिस्मत रही हूं कि मुझे सुभाष घई से लेकर मनोज कुमार जैसे दिग्गज कलाकारों के साथ काम करने का मौका मिला था. उन लोगों के साथ काम करके मैंने काफी कुछ सीखा है.

कैसे हुई एक्टिंग की दुनिया में एंट्री

डांस के प्रति अपने बचपन के जुनून और कैसे उन्होंने एक्टिंग की शुरूआत की. इसका भी उन्होंने जिक्र किया, एक्ट्रेस ने बताया, ‘मेरी मां सिंगिग और डांस क्लासेस चलाती थीं. एक साल की उम्र में, मैंने डांस सीखना शुरू कर दिया था. इसलिए संगीत, डांस और एक्टिंग में मुझे मेरे घर से विरासत में मिली है. उन्होंने आगे कहा कि मैंने पुरस्कार जीते और जाते-जाते 12वीं कक्षा पास करने के बाद मुझे उस साल मिस इंडिया चुना गया. सौंदर्य प्रतियोगिता के विजेताओं को मॉडलिंग और एक्टिंग के ऑफर मिलते थे.

इसे भी पढ़ें- Bade Miyan Chote Miyan: अमिताभ बच्चन को गोविंदा क्यों करवाते थे इंतजार? डेविड धवन के लिए बढ़ जाती थीं मुश्किलें

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़