Bigg Boss 17: मीडिया ने मुनव्वर से किए तीखे सवाल, बौखलाए कॉमेडियन ने उड़ाया बिग बॉस का मजाक!

Bigg Boss 17: बिग बॉस फिनाले से घरवालों को मीडिया के तीखे सवालों का जवाब देना होगा. मीडिया ने मुनव्वर फारूरी से तीखे सवाल किए.   

Written by - IANS | Last Updated : Jan 22, 2024, 03:50 PM IST
  • मीडिया के सवालों से बौखलाए मुनव्वर
  • कॉमेडियन ने उड़ाया बिग बॉस का मजाक
Bigg Boss 17: मीडिया ने मुनव्वर से किए तीखे सवाल, बौखलाए कॉमेडियन ने उड़ाया बिग बॉस का मजाक!

नई दिल्ली:  बिग बॉस 17 के फिनाले में बस एक हफ्ता बचा है. ऐसे में घरवालों को मीडिया के तीखे सवालों के जवाब देकर अग्नि परीक्षा से गुजरना होगा.  बिग बॉस 17 के घर में मीडिया के साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे. इस दौरान मीडिया ने मुनव्वर फारूकी से तीखे सवाल किए है. मुनव्वर ने तीखे सवाल का अपने अंदाज में जवाब दिया है.

मीडिया ने किए तीखे सवाल 

बिग बॉस 17 के ग्रैंड फिनाले में सिर्फ एक सप्ताह बचा है, लेकिन घर के सदस्यों को अभी भी कुछ कठिन सवालों के जवाब देकर अग्नि परीक्षा से गुजरना होगा. बिग बॉस के घर में घरवाले मीडिया के साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस करते नजर आएंगे. प्रतियोगियों को उनके कुछ कड़क सवालों के जवाब देने होंगे.

मुनव्वर ने से किए सवाल 
चैनल द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए प्रोमो में मुनव्वर से पूछताछ होती दिख रही है. एक रिपोर्टर पूछते है, जिस हिसाब से आपकी निजी जिंदगी बाहर आई, आपको ये नहीं लग रहा मुन्ना बदनाम हुआ बिग बॉस के लिए.

मुनव्वर ने दिए जवाब 
जिस पर मुनव्वर जवाब देते हैं, बिग बॉस ने इस बार मोहल्ले में तीन मकान बसाए... और मेरे एक दो उजाड़ दिए. दूसरे ने पूछा, “आपकी जिंदगी में जो रिश्ते है वो इतने हल्के क्‍यों है… शो में भी आप लड़कियों का इस्तेमाल कर आगे बढ़े हैं. जिस पर विक्की जैन ने तंज भरा जवाब दिया, देश का सवाल था शायद. आखिरी फ्रेम में मुनव्वर दिखाई देते है जो है, जो हैरान रह जाते है.

ये भी पढ़ें- राम मंदिर के निर्माण में इन सितारों ने किया दान, जानें लिस्ट में किस-किस का नाम है शामिल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़