MC Stan के विनर बनने से भड़के फैंस, प्रियंका चौधरी के सपोर्ट में उतरे लोग

एमसी स्टैन जीत भले ही गए हैं लेकिन अभी भी सोशल मीडिया के लोगों को उनकी जीत रास नहीं आ रही है. लोग उन्हें लेकर तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं. प्रियंका के चाहने वालों को वही डिजर्विंग कैंडिडेट लग रही थीं लेकिन एमसी की जीत से सब काफी नाराज हो गए और बिग बॉस को लेकर भी कमेंट कर रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 13, 2023, 11:18 AM IST
  • एमसी स्टैन को बताया सबसे बकवास कैंडिडेट
  • प्रियंका की हार पर भड़के फैंस ने की हद पार
MC Stan के विनर बनने से भड़के फैंस, प्रियंका चौधरी के सपोर्ट में उतरे लोग

नई दिल्ली: 19 हफ्तों के लंबे इंतजार के बाद आखिरकार बिग बॉस 16 द मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल सीजन को अपना बिग विनर मिल ही गया. दरअसल विनर बनने के बाद ट्विटर दो गुटों में बंट गया है. एक गुट को एमसी की जीत काफी दमदार लग रही है. वहीं दूसरे गुट को प्रियंका चौधरी की हार बरदाश्त नहीं हो रही. ट्विटर पर जमकर बिग बॉस को बायस बताया जा रहा है.

प्रियंका चौधरी नहीं बनीं विनर

प्रियंका के सपोर्टर उनके ट्रॉफी हारने से इतना हताश हुए. बिग बॉस के फैसले से यूजर्स काफी गुस्से में है. लोग शो को बायस और स्क्रिप्टेड बता रहे हैं. लोगों को तो यहां तक लग रहा है कि सलमान खान भी एमसी स्टैन के जीतने से नाखुश ही थे. एक यूजर ने ट्विटर पर लिखा है कि अडिजर्विंग विनर ऑफ द हिस्ट्री. लोग शेम ऑन कलर्स टीवी भी जमकर लिख रहे हैं.

लोग हो गए गुस्सा

एक यूजर ने सोशल मीडिया पर लिखा कि सलमान खान ने खुद कहा है कि प्रियंका ही रियल विनर हैं. ये पहला सीजन माना जा रहा है जो बिना किसी टास्क के ही टीआरपी में हाई रहा. दूसरे यूजर ने लिखा कि क्या मजाक है एक कंटेस्टेंट जिसका शो में जीरो इन्वोल्वमेंट रहा. ये ऑडिएंस के साथ अन्याय है. शिव ठाकरे को क्लियर विनर बताया गया.

एमसी स्टैन को मिली ट्रॉफी

बिग बॉस में एमसी स्टैन की जीत को उनके फैंस की जीत बताया गया है. ये भी रिपोर्ट्स हैं कि एमसी को इतिहास के सबसे ज्यादा वोट्स मिले हैं. इतने वोट्स खुद सिद्धार्थ शुक्ला को भी नहीं मिले थे. शिव ठाकरे को एमसी के जीतने की इस कद्र खुशी थी कि हर जगह वो एमसी को गोद में उठाए ही नजर आए. लोग शिव के पॉजिटिव एटीट्यूड की तारीफ कर रहे थे.

ये भी पढ़ें- Hina Khan Beach Look: समुद्र किनारे हिना ने दिखाया हॉट लुक, दिए ऐसे-ऐसे पोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़