सानिया मिर्जा के फेयरवेल मैच में पहुंचे MC Stan, टेनिस प्लेयर ने लगाया गले

रैपर एम सी स्टेन (MC Stan) आज टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा के फेयरवेल मैच में पहुंचे. इस मौके पर रैपर ने लाइव परफॉर्मेंस दी. वहीं स्टेन को देख टेनिस स्टार काफी खुश नजर आईं और दोनो ने एक दूसरे को गले लगााया. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 5, 2023, 06:26 PM IST
  • सानिया ने लगाया स्टेन को गले
  • स्टेन ने किया लाइव कॉन्सर्ट
सानिया मिर्जा के फेयरवेल मैच में पहुंचे MC Stan, टेनिस प्लेयर ने लगाया गले

नई दिल्ली: बिग बॉस 16 के विनर और रैपर एम सी स्टेन हैदराबाद में टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा के फेयरवेल मैच में पहुंचे. इस दौरान स्टेन ने सानिया को उनकी आगे की जिंदगी के लिए बधाई दी और एक लाइव परफॉर्मेंस दी. वहीं रैपर को देख सानिया ने उनका वेलकम करते हुए उन्हें गले लगाया जिसका वीडियो सोशल मीडिया में काफी तेजी से वायरल हो रहा है.  

स्टेन को देख खुश हुई सानिया 

टेनिस स्टार सानिया मिर्जा का आज आखिरी मैच था. बता दें कि उन्होंने कुछ समय पहले रिटायरमेंट का ऐलान किया था जिसके चलते आज हैदराबाद में उनका फेयरवेल मैच रखा गया था. इस मौके पर बिग बॉस 16 के विनर और फेमस रैपर एम सी स्टेन भी पहुंचे. एम सी स्टेन ने टेनिस ग्राउंड पर जाकर टेनिस स्टार से मुलाकात की और दोनो ने काफी लंबे वक्त तक आपस में बातचीत की. इसके साथ ही उन्होंने सानिया के आखिरी मैच के लिए लाइव परफॉर्मेंस भी दी.

बता दें कि स्टेन और सानिया की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गई है जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. 

कूल लूक में पहुंचे स्टेन 
एम सी स्टेन ने सानिया को रिटायरमेंट के बाद की लाइफ के लिए काफी सारी बधाइयां दी.

इस मौके पर स्टेन काले रंग के आउटफिट में काफी कूल नजर आए तो वहीं सानिया अपने टेनिस आउटफिट में नजर आईं. स्टेन का ये कूल अंदाज फैंस को भी काफी पसंद आया. 

हर तरफ छाएं हैं एम सी स्टेन 
बता दें कि बिग बॉस 16 के विनर एम सी स्टेन आजकल हर तरफ छाए हुए हैं. वहीं उन्होंने पॉपुलैरिटी के मामले में बॉलीवुड के कई बड़े स्टार्स को भी पीछे छोड़ दिया है. स्टेन ने महज 23 साल की उम्र में ही इतना बड़ा मुकाम हासिल किया है. 

ये भी पढ़ें- Avneet Kaur Hot: इतने ग्लैमरस अंदाज में घूमने निकलीं अवनीत कौर, पहुंचीं बॉलीवुड हस्तियों के बीच

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़